इस अभिनेत्री का अक्षय के साथ काम करने का सपना अब पूरा हो रहा है
इस अभिनेत्री का अक्षय के साथ काम करने का सपना अब पूरा हो रहा है
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिल्मो और अपनी हॉट तस्वीरों से आए दिन सुर्खियां बटोरने वाली परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार है' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वे अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी साथ ही वे अर्जुन कपूर के साथ एक और फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में भी नजर आएंगी। अभी कुछ ही समय पहले परिणीति ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे कौन सी फिल्म को लेकर ज्यादा एक्साइटेड है ??

जी हाँ भी हाल ही में परिणीति ने इस बात का खुलासा किया है उन्होंने बताया कि वे अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड है क्योंकि इस फिल्म में वे अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आने वाली है। परिणीति का ये सपना कई समय से रहा है कि वे अक्षय कुमार के साथ काम करें और अब जाकर उनका ये सपना सच होने वाला है।

परिणीति ने खुलकर ये बात बताई है कि अक्षय के साथ काम करना उनका बहुत पुराना सपना है जो अब जाकर साकार होने जा रहा है इन दिनों परिणीति अर्जुन कपूर और अक्षय कुमार दोनों के साथ शूटिंग में व्यस्त है। आपको बता दें की धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म केसरी में अक्षय कुमार के साथ परिणीति होंगी जो उनकी पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

बर्थडे स्पेशल : सोनू वालिया का मिस इंडिया से हिंदी सिनेमा और बी-ग्रेड फिल्मो तक का सफर

सनसेट के पास बेहतरीन पोज में नजर आई कैटरीना कैफ

बिकनी फोटोज पर यूज़र्स ने कहा छोटे कपडे पहनने से नहीं मिलेगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -