आज बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का है जन्मदिन
आज बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का है जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जिनका की आज जन्मदिन है. तथा अभिनेत्री परिणीति जो की आज अपने 28वां जन्मदिन के सेलिब्रेशन में व्यस्त है. अभिनेत्री परिणीति का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हरियाणा  के अंबाला में हुआ था. परिणीति चोपड़ा जिन्होंने की अपनी फिल्म करियर की शुरुआत 'लेडीज वर्सेज रिक्की बहल' से शुरू की थी. उसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नही देखा.

आज भी यह अदाकारा हजारो लाखो लोगो के दिलो पर अपना राज किये हुए है. अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जिन्होंने फिल्मो का प्रतिष्टित नेशनल अवार्ड भी अपने नाम किया है. परिणीति जो की पढ़ाई में भी काफी अव्वल थी व उन्हें अपने स्कूली दिनों के दौरान भारत के राष्ट्रपति के द्वारा भी सम्मानित किया जा चूका है. आपको बता दे कि, बैंकर से फिल्म जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जो कि अभिनेत्री के साथ ही साथ एक सिंगर भी है.

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने म्यूजिक में बीए भी किया हुआ है. व उनकी जल्द ही एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम है 'मेरी प्यारी बिंदु' जिसमे परिणीति ने भी अपनी दिलकश आवाज का जादू बिखेरा हुआ है.  तथा अपनी इस फिल्म के द्वारा अभिनेत्री परिणीति जो कि पहली बार बॉलीवुड कि फिल्मो में अपना हाथ आजमाते हुए हमे नजर आने वाली है. परिणीति को अपनी फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिक्की बहल' के लिए भी 10 बेस्ट डेब्यू अवॉर्डस मिल चुके है. परिणीति अभिनेता सैफ अली खान की भी दीवानी है.    

विवाद ख़त्म, 'ए दिल है मुश्किल' होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -