मुझे इस बात का फर्क नही पड़ता
मुझे इस बात का फर्क नही पड़ता
Share:

बाॅलीवुड की खूबसूरत बालाओ में शामिल मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जो की अपनी अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. देखा जाए तो अपनी आगामी फिल्म 'मेरी प्यार बिंदू' की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को फिल्म की शूटिंग के लिए 24 घंटों से अधिक समय तक जागना पड़ा, जिसके चलते परिणीति काफी थक गईं। इस फिल्म में हमे अभिनेता आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे।

अब चर्चा है कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर अपने बारे में की जाने वाली नेगेटिव कमेंट, निंदा और मजाक उड़ाए जाने से बिल्कुल परेशान नहीं होतीं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक परिणीति ने हाल ही में आलिया भट्ट के साथ अपनी दोस्त को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में परिणीति 'कम खाओ और पतला बनो' बोलती हैं।

इसके बाद लोगों ने उन्हें झूठा बताया और वह सोशल मीडिया का निशाना बन गईं। परिणीति से जब पूछा गया कि क्या वो सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचनाओं से प्रभावित होती हैं तो उन्होंने कहा, 'नहीं, बिल्कुल नहीं, जैसा कि आप देख सकते हैं, यह सच में मुझे प्रभावित नहीं करता। यह आलोचना उन लोगों के द्वारा की गई है, जिन्हें मैं जानती भी नहीं। इसलिए इसका मुझ पर बिल्कुल असर नहीं पड़ता।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -