साली (विपक्ष) को पता है, जीजा (मोदी) तो आएगा ही- परेश रावल

दिल्ली : कल कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में कुमार स्वामी ने शपथ ग्रहण की . जिसमे विपक्ष का लगभग हर बड़ा नेता पहुंचा. इस शपथ ग्रहण के सहारे विपक्ष ने एकजुटता की कसम निभाने की इशारा करते हुए बीजेपी के खिलाफ खड़े होने की हुंकार भी भरी है. इसे लेकर अब सियासी बयानबाजियां शुरू हो चुकी है.

इसी क्रम में फिल्म ऐक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल ने कर्नाटक में शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी एकता पर तंज कसा है. रावल ने एक ट्वीट के जरिए मंच पर साथ आए विपक्षी नेताओं की तुलना जीजा-साली के रिश्ते से की. हालांकि, उन्होंने किसी का नाम अपने ट्वीट में नहीं लिया है. ऐसा लग रहा है कि ट्विटर पर उनके इस बयान पर बवाल भी मच सकता है. स्क्रीनशॉट के साथ 'देख तमाशा देख' लिखकर ट्वीट किया. स्क्रीनशॉट में लिखा है, 'मोदीजी को 2019 में रोकने के लिए ऐसे खड़े हैं जैसे जीजा को रोकने के लिए साली द्वार पर खड़ी हो जाती है. पता साली को भी होता है कि जीजा तो आएगा ही.'

फिल्म ऐक्टर से राजनेता बने परेश रावल ने पहली बार ट्विटर पर कांग्रेस और विपक्षी नेताओं की ऐसी खिंचाई नहीं की है. पहले भी कई बार वह अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग की ही तरह कई ट्वीट कर कांग्रेस पर सवाल खड़े किए हैं. राहुल गांधी पर भी रावल ने कई बार तीखी टिप्पणी की है. अब इसे लेकर अभी तक उनके प्रशंषको बीजेपी नेताओं और विपक्षियों की प्रतिक्रियाओं का इंतज़ार है. 

कर्नाटक: शपथ ग्रहण में क्यों नहीं पहुंचे ओवैसी ?

कुमारस्वामी के शक्ति परीक्षण की चुनौती कल

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में भड़की ममता का वीडियो वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -