मिमी का ट्रेलर देख कृति की फैन हुईं कंगना, कर दी तारीफ़

कंगना रनौत को उनके बेहतरीन अंदाज और सबसे पंगे लेने के चलते जाना जाता है। हालाँकि वह कभी-कभी कुछ अभिनेत्रियों की तारीफें भी करती हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सामंथा अक्किनेनी, यामी गौतम की तारीफ की थी। अब उसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस कृति सेनन की तारीफ़ की है। जी दरअसल, हाल ही में मिमि का ट्रेलर रिलीज हुआ है और यह ट्रेलर कंगना को काफी पसंद आया है। अब कंगना ने कृति के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कितनी सुंदर लग रही हो और मिमी का ट्रेलर काफी शानदार है।' कंगना का यह अंदाज देख फैंस चौंक गए हैं। वैसे अब यह देखना होगा कि कृति, कंगना के इस कमेंट पर कैसा रिएक्ट करती हैं। आपको बता दें कि इन दिनों कंगना बुडापेस्ट में है। यहाँ वह अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म के सेट से वह फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अपने लुक की झलक दिखाई थी जिसमें उनकी आखों में डार्क काजल लगा हुआ था।

वैसे धाकड़ में कंगना, एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है और कंगना का कहना है कि ये भारत की पहली महिला प्रधान एक्शन फिल्म है। आपको बता दें कि फिल्म में अर्जुन रामपाल भी हैं और वह कंगना के अपोजिट नजर आने वाले हैं। बीते गुरुवार को अर्जुन ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। जी दरअसल कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन के रैप अप पार्टी की फोटो शेयर की थी और लिखा था, 'अर्जुन का फिल्म रैप हो गया है और हम सेट पर इन्हें बहुत मिस करने वाले हैं।'

कोरोनावायरस बीमारी की तुलना में ज्यादा गंभीर हो सकता है जीका वायरस: विशेषज्ञ

मुश्किल में फंसे रघुवीर यादव, पत्नी ने लगाया यह गंभीर आरोप

इंदौर: पूर्व प्रेमी ने लड़की संग किया ऐसा कारनामा कि दोनों पैरों में चढ़ गया प्लास्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -