पाओली डैम ने इन सितारों के साथ 26वें कोलकाता फिल्म महोत्सव का किया उद्घाटन
पाओली डैम ने इन सितारों के साथ 26वें कोलकाता फिल्म महोत्सव का किया उद्घाटन
Share:

26 वां कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (KIFF) 8 से 15 जनवरी 2021 तक आयोजित किया जाने वाला है। सीएम ममता बनर्जी इस कार्यक्रम का उद्घाटन करने जा रही हैं। हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सत्यजीत राय की क्लासिक फिल्म 'अपुर संसार' को उद्घाटन समारोह में फिल्माया जाएगा। महोत्सव के आयोजक बसु चटर्जी, ऋषि कपूर, इरफान खान, अमाला शंकर और संतू मुखर्जी जैसे दिग्गजों को भी श्रद्धांजलि देंगे। इससे पहले, सिसिर मंच में इस उत्सव के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हुई और अरूप विश्वास और इंद्रनील सेन जैसे कई मंत्री वहां मौजूद थे।

राज चक्रवर्ती, परमब्रत चटर्जी, संतनु बसु और अभिनेत्री पाओली डैम जैसी उत्सव समिति के सदस्यों ने भी संवाददाता सम्मेलन में भाग लिया। खूबसूरत बंगाली अभिनेत्री पाओली डैम ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अध्यक्ष सम्मेलन की कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'जैसा वे कहते हैं और जैसा कि होना चाहिए, #TheShowMustGoOn ने 26 वें कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का अनावरण किया।"

पाओली डैम के काम के मोर्चे की बात करें तो, अभिनेत्री ने आखिरी बार फिल्म संझबती ’में काम किया था। फिल्म का निर्देशन लीना गंगोपाध्याय और सिब्बल बनर्जी ने किया है। फिल्म के कलाकारों में सौमित्र चटर्जी, लिली चक्रवर्ती, सायोनी घोष, देव, सोहिनी सेनगुप्ता और अन्य शामिल हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paoli Dam (@paoli_dam)

'आपने सारे अमरुद खा लिए'... 5 वर्षीय पोती की यह बात सुनकर दादी ने पी लिया एसिड, मौत

चोरी की नियत से घर में घुसे 12 चोर, लाखों के सामान के साथ उठा ले गए मकान मालिक की लड़की

ड्रग केस: कन्नड़ अभिनेत्री श्वेता कुमारी को एनसीबी ने हिरासत में लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -