चोरी की नियत से घर में घुसे 12 चोर, लाखों के सामान के साथ उठा ले गए मकान मालिक की लड़की
चोरी की नियत से घर में घुसे 12 चोर, लाखों के सामान के साथ उठा ले गए मकान मालिक की लड़की
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले से चोरी का अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जहां रविवार की रात 12 की तादाद में चोरों ने घर में घुसकर गहने और कीमती सामान उड़ा ले गए. इसके साथ ही जाते-जाते मकान मालिक की नाबालिग बेटी को लेकर भी भगा ले गए. इस मामले में जिले के मीरगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मीरगंज के सवरेजी गांव के एक व्यक्ति के घर में रविवार की रात चोर घुस गए. 12 की संख्या में आए चोरों ने घर में रखे कीमती गहनों समेत अन्य सामान और नकदी पर हाथ साफ़ किया और जाते-जाते उनकी नाबालिग बेटी को भी उठा ले गए. इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई. मीरगंज पुलिस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है.

मीरगंज थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार ने बताया है कि चोरी के सामान के साथ लड़की के गायब होने की लिखित शिकायत दी गई है. लिखित आवेदन में परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि घर के कीमती सामान के साथ उनकी बेटी भी गायब है. इस मामले में परिजनों ने पड़ोस के ही एक युवक पर आरोपा लगाया है. पुलिस के अनुसार, जिस युवक को आरोपित बनाया गया है उसका पीड़ित परिजनों के साथ पूर्व से संपत्ति विवाद चल रहा है. थानाध्यक्ष ने कहा कि हो सकता है कि संपत्ति विवाद को लेकर यह केस दर्ज कराया गया हो. मीरगंज पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ड्रग केस: कन्नड़ अभिनेत्री श्वेता कुमारी को एनसीबी ने हिरासत में लिया

फेसबुक पर लाइव आकर खुदकुशी कर रहा था युवक, ऐसी बची जान

MP: पत्नी ने पति की प्रेमिका से मांगे डेढ़ करोड़ और हो गई तलाक को तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -