+

डूंगरपुर में पैंथर की दहशत, तीन लोगों पर हमला कर किया घायल

Dec 03 2019 05:14 PM
डूंगरपुर में पैंथर की दहशत, तीन लोगों पर हमला कर किया घायल

डूंगरपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कोलखंडा गांव में एक पैंथर ने जमकर हंगामा ‎किया है। बता दें ‎कि पैंथर ने 1 घंटे में लगभग दो बार ग्रामीणों पर निशाना साधा, जिसमें 3 लोग घायल हो गए। ‎जिन्हें डूंगरपुर अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। हालां‎कि इस क्षेत्र में पैंथर पूर्व में भी मवेशियों को अपना शिकार बना चुके हैं। बताया गया ‎कि कोलखंडा के रहने वाले ललित परमार रात को शौच करने के लिए खेतों में गया था।

उसी दौरान झाड़ियों के बीच छिपकर बैठा पैंथर बाहर आया और ललित पर पीछे से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले के बाद भी ललित ने हिम्मत दिखाई और एक बार पैंथर को नीचे गिरा दिया। इसके बाद ललित ने चिल्लाना शुरू कर दिया। बता दें ‎कि पैंथर ने उस पर पंजे से कई हमले किए, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद पैंथर वहां से भाग निकला। इस घटना के बाद गांव में दहशत फैल गई और लोग इकठ्ठा हो गए। इसके बाद लगभग 1 घंटे तक पैंथर लोगों को दिखाई नहीं दिया। किन्तु रात को मजदूरी कर मोटरसाइकिल से घर लौट रहे दो लोगो पर फिर से अटैक कर दिया।

किन्तु अचानक हुए इस हमले से वे कुछ समझ ही नहीं पाए और पैंथर ने दोनों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। आपको बता दें ‎कि इस हमले में बाइक सवार कोलखंडा के रहने वाले लालचंद परमार और बसंत परमार गंभीर जख्मी हो गए। इस दौरान उनके सिर, हाथ, पैर और शरीर पर कई जगह चोटें आई। वहीं हमले के बाद अंधेरा होने की वजह से पैंथर गायब हो गया। इस बारे में वन विभाग के कर्मचारियों को सूचना दे दी गई है।

SBI ने जारी किया नया निर्देश, जल्द बंद हो जाएंगे इन ग्राहकों के ATM कार्ड

150 रुपए के करीब पहुंचे प्याज़ के दाम, आम आदमी के हाल बेहाल

आर्थिक हालत सुधारने के लिए बड़े फैसले लेगी मोदी सरकार, वित्त मंत्री ने दिए संकेत