ऋतिक रोशन के चाकू मारते ही बेहोश हो गए थे पंकज त्रिपाठी, खुद शेयर किया किस्सा
ऋतिक रोशन के चाकू मारते ही बेहोश हो गए थे पंकज त्रिपाठी, खुद शेयर किया किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) को लेकर ख़बरों में हैं और वाहवाही लूट रहे हैं। पंकज इससे पहले कालीन भैया (मिर्जापुर) और माधव मिश्रा (क्रिमिनल जस्टिस) जैसी भूमिकाओं से भी दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। पंकज त्रिपाठी ने 2012 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और संजय दत्त स्टारर फिल्म अग्निपथ (Agneepath) में भी अहम किरदार निभाया था तथा फिल्म के एक सीन के चलते वो बेहोश हो गए थे। इस बारे में स्वयं पंकज ने इंटरव्यू में बात की। 

फिल्म अग्निपथ में पंकज त्रिपाठी ने कांचा चीना (संजय दत्त) की टीम के ही एक विलेन का किरदार अदा किया था। फिल्म में एक सीन था, जहां पर विजय दीनानाथ चौहान (ऋतिक रोशन), पंकज त्रिपाठी के चाकू मार कर उसकी हत्या कर देता है। ऐसे में अब उस फिल्म में अपनी मौत के सीन के बारे में पंकज त्रिपाठी ने मैशेबल इंडिया से बात की तथा कहा, 'उस सीन में उन्हें (ऋतिक) को मुझे तीन-चार बार चाकू मारना था तथा मैंने अपनी सांस रोक ली थी, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि जब चाकू लगता है तो कैसा महसूस होता है।'

आगे पंकज बोलते हैं, 'यदि आप ध्यान से देखेंगे तो आप ध्यान दे पाएंगे कि उस सीन में मेरी आंखें पूरी तरह से लाल हैं। मुझे याद है कि दूसरे या तीसरे टेक में मैं बेहोश हो गया था तथा गिर गया था। जबकि शूट जारी था। मेरी आंखों के सामने अंधेरा छा गया था और शायद बहुत देर तक सांस रोकने से मैं बेहोश हो गया था। मेरे गिरते ही लोग आ गए तथा जब आंख खुली तो कई लोग मेरे आस पास मौजूद थे।' गौरतलब है कि उस ही वर्ष अग्निपथ के बाद पंकज त्रिपाठी, गैंग्स ऑफ वासेपुर में दिखाई दिए थे।

गदर 2 को मिले प्यार को देख रो पड़े सनी देओल, बयां किया दिल का हाल

राष्ट्रपति देखेंगी 'गदर 2', डायरेक्टर ने ख़ुशी जताते हुए कही ये बात

रजनीकांत का जलवा बरकरार, पहले दिन जेलर ने की ताबड़तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -