महाकाल के दरबार में पहुंचे पंडित प्रदीप मिश्रा, कल से शुरू होगी शिव महापुराण
महाकाल के दरबार में पहुंचे पंडित प्रदीप मिश्रा, कल से शुरू होगी शिव महापुराण
Share:

उज्जैन। महाकाल के दरबार में दर्शन करने पहुंचे कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा। शहर में कल से पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव पुराण कथा शुरू होने वाली है जिसके लिए श्रद्धालुओं का उज्जैन पहुंचा शुरू हो गया है। इसी कड़ी में आज महाकाल मंदिर में भक्तो की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। मंदिर में श्रद्धालुओं की लंबी-लंबी कतारे लगी है।

महाकाल मंदिर में गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर पहले से ही प्रतिबंध है। नंदी हॉल से श्रद्धालुओं द्वारा बाबा महाकाल के दर्शन किए जा रहे है। राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र के लोगो की सबसे अधिक भीड़ दिखाई दे रही है। उज्जैन के मुरलीपुरा इलाके में 4 से 10 अप्रैल तक पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा का आयोजन किया जा रहा है।

इस दौरान पंडित मिश्रा ने बाबा महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया और कहा की बाबा महाकाल की नगरी में शिव महापुराण कथा सुनाने का अवसर मिला है। जिसके लिए वे खुद को सौभाग्यशाली मानते है, इस दौरान उनके साथ महापौर मुकेश टटवाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे। पंडित मिश्रा से कथा के विषयो और व्यवस्थाओं पर चर्चा की गई, इस दौरान महापौर, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, निगम आयुक्त एवं समिति सदस्य उपस्थित रहे।

एक बार फिर बदलेगा मौसम, कई जिलों में बारिश की संभावना

36 मौतों के बाद हरकत में आया प्रशासन, अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

कभी खत्म नहीं होता इस जगह का पानी, लोग भी हुए हैरान सुनकर इसकी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -