पंचायतीराज चुनाव 2020: झालावाड़ में नाराज गाँव वालों ने किया वोटिंग का बहिष्कार
पंचायतीराज चुनाव 2020:  झालावाड़ में नाराज गाँव वालों ने किया वोटिंग का बहिष्कार
Share:

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले में आज अकलेरा तथा पिड़ावा पंचायत समिति क्षेत्रों में 364 पोलिंग बूथ्स पर शांतिपूर्ण मतदान जारी है. चुनाव विभाग द्वारा अधिक से अधिक तादाद में मतदान करवाने की कोशिश की जा रही है, किन्तु इसी बीच आज विभिन्न समस्याओं को लेकर नाराज कुछ ग्रामीणों ने वोटिंग का बहिष्कार कर दिया. 

मामला अकलेरा पंचायत समिति क्षेत्र के कोहड़ीझर ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले मोईकला मजरा बाडिया गांव का है, जहां पंचायत राज चुनाव के तीसरे चरण में आज ग्रामीणों ने वोटिंग का बहिष्कार कर दिया. गांव वालों का कहना है कि दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवार चुनाव के दौरान वोट मांगने आते हैं और वादे करके चले जाते हैं, किन्तु आजादी के बाद से अभी तक गांव को सड़क नहीं मिल पाई. ऐसे में ग्रामीणों को बारिश के दिनों में तो बहुत समस्या का सामना करना पड़ता है.

ग्रामीणों ने वोटिंग के बहिष्कार की चेतावनी देते हुए तहसीलदार और प्रशासनिक अधिकारियों को पूर्व में ही अवगत कराया था, किन्तु  किसी के कान पर जूं तक नहीं रेंगी. ऐसे में आज तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान मजरा बाड़िया गांव के ग्रामीणों ने मतदान का पूर्णतया बहिष्कार कर दिया और अगर गांव को शीघ्र ही डामर सड़क से नहीं जोड़ा गया, तो आगामी चुनाव में भी बायकाट की प्रक्रिया अपनाई जाएगी.

किसान आंदोलन पर बोले कमल हासन, कहा- सरकार को सुननी चाहिए उनकी बात

गुजरात में भी लागू हो 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून, विधायक MLA शैलेश मेहता ने की मांग

कर्नाटक में गौहत्या विरोधी बिल पर घमासान, कांग्रेस बोली- गोमांस पर आश्रित लोग बेरोजगार हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -