जब पंचायत अध्यक्ष करने लगा महिला से रेप की कोशिश, देखे सनसनीखेज Video

May 30 2016 01:02 PM

बेंगलूरु. राज्य के जिले में एक ग्राम पंचायत अध्यक्ष के पंचायत कार्यालय में काम करने वाली कर्मचारी के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का एक मामला सामने आया है. पंचायत अध्यक्ष कि यह घिनौनी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. महिला कर्मचारी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक घटना मण्ड्या जिले के मद्दूर तालुक के केस्तूर की है.

ग्राम पंचायत अध्यक्ष चंद्रहास ने पंचायत कार्यालय में काम करने वाली 35 वर्षीय चतुर्थवर्गीय महिला कर्मचारी से बलात्कार करने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि पीडि़ता पिछले 6 साल से वहां काम कर रही है. पति के मौत के बाद अनुकंपा के आधार पर उसे यह नौकरी मिली थी.

पीडि़ता के मुताबिक गुरुवार शाम करीब 6 बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद जब वह घर जा रही थी तभी आरोपी ने उसे अपने कक्ष में बुलाया और बलात्कार करने की कोशिश करने लगा. हालांकि, पीडि़ता ने किसी तरह खुद को बचाया और वहां से निकलने में सफल रही. लेकिन ग्राम पंचायत अध्यक्ष की यह घिनौनी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

शुक्रवार सुबह जब पीडि़ता ड्यूटी पर आई तो उसने अपने साथियों को घटना के बारे में बताया. गुस्साए कर्मचारियों ने जब चंद्रहास के पास पहुंचे तो उसने यह कहते हुए घटना से इंकार कर दिया कि उसने तो सिर्फ पीडि़ता को झाड़ू लगाने के लिए कहा था. कर्मचारियों ने जब सीसीटीवी खंगाला तो पीडि़ता के आरोप सही निकले. इसके बाद गुस्साए कर्मचारियोंं ने चंद्रहास की पिटाई कर दी और उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक पीडि़ता भी आरोपी के ही गांव की रहने वाली है. वही ग्राम पंचायत के सदस्यों ने आरोपी को सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने की मांग की है.