ED के सामने पेश नहीं हुईं ऐश्वर्या, जल्द भेजा जाएगा नया समन
ED के सामने पेश नहीं हुईं ऐश्वर्या, जल्द भेजा जाएगा नया समन
Share:

पनामा पेपर्स मामले को लेकर बच्चन परिवार एक बार फिर घेरे में आ गया है। जी दरअसल अभिषेक बच्चन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को आज दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होना था। हालाँकि अब इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है की ऐश्वर्या राय की पेशी दिल्ली स्थित लोकनायक भवन में होनी थी, लेकिन उन्होंने आज ईडी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया है।

जी हाँ और इस बात की जानकारी ईडी ने ही दी है। हालांकि, अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की तरफ से जल्द ही एक नया समन ऐश्वर्या राय बच्चन को जारी किया जाएगा। मिली खबर के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की तरफ से ऐश्वर्या राय से पूछे जाने वाले सवालों की सूची पहले से तैयार कर ली गई थी। हालाँकि आज यानी सोमवार को जानकारी मिली कि ऐश्वर्या राय पेशी में शामिल नहीं होंगी। आप सभी को बता दें कि अभिषेक बच्चन से इस मामले में पिछले महीने ही पूछताछ हुई थी। वैसे पनामा पेपर्स मामले की जांच के सिलसिले में कई बड़े चेहरों से पूछताछ हो चुकी है। इस लिस्ट में देश की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो चुकी हैं।

इसी लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी शामिल रहे जो एक महीने पहले ईडी दफ्तर पहुंचे थे, जहां उनसे पूछताछ की गई थी। सूत्रों का कहना है कि अमिताभ बच्चन को भी मामले में जांच के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की तरफ से नोटिस भेजा जा सकता है। हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है लेकिन जल्द ही सारे खुलासे होने वाले हैं।

मीडिया को अनुष्का ने कहा धन्यवाद, जानिए क्यों?

2022 की शुरुआत से पहले लॉन्च होने जा रहें है ये स्मार्टफोन, जानिए इनकी खासियत

तेलंगाना: 'गे' कपल ने धूमधाम से रचाई शादी, माता-पिता ने दिया आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -