पामेला ने समुद्र से पकड़ी गई मछली का सेवन करने का आग्रह किया....
पामेला ने समुद्र से पकड़ी गई मछली का सेवन करने का आग्रह किया....
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन को कौन नहीं जानता। पामेला हमेशा से ही अपने हॉट अंदाज़ और दमदार एक्टिंग की बजह से चर्चा में बनी रहती है. पेटा से जुड़ी हुई इस अभिनेत्री के पास अमेरिका और कनाडा दोनों देशों की नागरिकता है। साथ ही आपको बता दें कि धारावाहिक ‘बेवॉच’ में काम कर चुकी अभिनेत्री पामेला एंडरसन अब ‘बेवॉच’ फिल्म का भी हिस्सा बनी हुई हैं।

बेवॉच के अलावा वे होम इम्प्रूवमेंट और वी.आई.पी जैसे टेलीविजन सीरियल्स के लिए भी जानी जाती हैं। गौरतलब है कि प्लेब्वॉय पत्रिका में छाई रहने वाली बिंदास हसीना पामेला न्यूड फोटोशूट करवा कर बेहद सुर्खियां बटोर चुकी है। वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए बेहद मशहूर हैं। तथा अब पामेला के बारे सुनने में आया है कि पामेला एंडरसन मछली पालन विरोधी अभियान से जुड़ गईं हैं और उन्होंने लोगों से सीधे समुद्र से पकड़ी गई मछली का सेवन करने का आग्रह किया।

पामेला ने यह दावा किया है कि सीधे समुद्र से पकड़ी गईं मछली पर्यावरण और लोगों के लिए कहीं अधिक स्वास्थ्यवर्धक होती है। अहम बात यह है कि समुद्रों में मछली पालन करने से महासागर प्रदूषित हो रहे हैं। आप सभी से अनुरोध है कि कृपया आगे बढ़ें और कृत्रिम रूप से पाली गईं मछलियों को ना कहें।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -