फैशन के चक्कर में इस सिंगर की ड्रेस उड़ गई हवा में, होना पड़ा शर्मिंदा
फैशन के चक्कर में इस सिंगर की ड्रेस उड़ गई हवा में, होना पड़ा शर्मिंदा
Share:

अक्सर किसी इवेंट या अवार्ड फंक्शन में एक्ट्रेस फैशन के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन लेती है जिसके कारण उन्हें सरेआम शर्मिंदा होना पड़ जाता है. ऐसा ही हाल ही में ब्रिटीश सिंगर पालोमा फेथ के साथ हुआ. पालोमा इन दिनो अपने फैशन ब्लंडर के चक्कर में चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल पालोमा हाल ही में एले लिस्ट 2018 में शामिल होने गई थी. इस दौरान वो मीडिया के सामने फोटोशूट कराने खड़ी हो है. पालोमा को मीडिया के सामने ही अपनी ड्रेस के कारण शर्मिंदा होना पड़ा.

दरअसल पालोमा की ड्रेस कुछ ज्यादा ही शार्ट थी. इस दौरान हवा के कारण उनकी ड्रेस उड़ गई और पालोमा के अंडरगार्मेंट्स नजर आ गए. मीडिया ने अपने कैमरे में पालोमा के ऊप्स मोमेंट को कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर इस समय पालोमा की फोटोज खूब वायरल हो रही है जिसके कारण उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ रहा है. इस इवेंट में पालोमा ने डिजाइनर ग्रीन कलर की शार्ट ड्रेस पहनी थी. हालाँकि इस ड्रेस में पालोमा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी.

जैसे ही पालोमा की ड्रेस हवा में उड़ी इसके बाद वो कुछ समय तक मीडिया के सामने ही अपनी ड्रेस ठीक करती रही. इस हादसे के बाद पालोमा काफी ज्यादा नर्वस भी दिखाई दी. पालोमा शानदार सिंगर होने के साथ-साथ मॉडल भी है. एले लिस्ट 2018 एक इवेंट कम और पार्टी ज्यादा लग रही थी. इस पार्टी में हॉलीवुड के और भी कई मशहूर सितारे शामिल हुए थे.

ठंडे दूध से नहाकर सूंदर दिखती हैं हॉलीवुड सिंगर मरिया

डंडार एक्शन के साथ लॉन्च हुआ फिल्म 'Bumblebee' का ट्रेलर

Woody Allen और Dylan के मामले की दुबारा जांच होनी चाहिए : पेनेलोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -