हाथ का ये निशान बना देता है इतना अमीर कि समझ ही नहीं आता पैसा कहाँ खर्च करें
हाथ का ये निशान बना देता है इतना अमीर कि समझ ही नहीं आता पैसा कहाँ खर्च करें
Share:

कहते हैं सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार हथेली में लकीरों से बनने वाला हर चिन्ह खास महत्व रखता है जी हाँ, इसी के साथ चिन्हों में से एक चिन्ह है मछली का, जिसके हथेली में होने से धनलाभ होता है और यह हाथ में कहीं भी हो सकता है. जी हाँ, कहते हैं जिन लोगों के हाथ में मछली का चिन्ह होता है वह करोड़पति होते हैं और उनके पास एक समय में इतना पैसा आता है कि वह संभाल ही नहीं पाते हैं.

कहा जाता है हथेली पर मछली का चिन्ह वाला व्यक्ति बहुत लम्बी आयु का होता है और जिसकी हथेली में यह चिन्ह भाग्यरेखा और मणिबंध को जोड़ता हुआ हो, ऐसा व्यक्ति आर्थिक रूप से कमजोर होता हुआ भी बहुत धन अर्जित करता है. जी हाँ, कहते हैं कि जिन लोगों के हाथो में मछली का चिन्ह भाग्यरेखा और मणिबंध को जोड़ता हुआ हो वह अमीर बन जाता है और उसके पास इतना पैसा आता है कि उसे समझ ही नहीं आता है कि वह खर्च कहा करें. इसी के साथ वह खूब सारा यानी बहुत सम्मान पा लेता है.

कहते हैं कि हथेली के सूर्य पर्वत पर यदि यह निशान है तो सूर्यवंशी राजा की तरह प्रभावशाली होता है और जिस व्यक्ति की हथेली में यह चिन्ह भाग्य रेखा पर होता है भाग्य उसका हर मोड़ पर साथ देता है और वह अमीर बनता जाता है.

ऐसी हथेली वाले लोग बन जाते हैं करोड़पति, देखिए कहीं आप तो नहीं

जिन लोगों के हाथ में होती है यह रेखा, खूब कमाते हैं नाम और पैसा

आपके हाथ की इस रेखा से जानिए आपकी होने वाली संतान लड़का है या लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -