ऐसी हथेली वाले लोग बन जाते हैं करोड़पति, देखिए कहीं आप तो नहीं
ऐसी हथेली वाले लोग बन जाते हैं करोड़पति, देखिए कहीं आप तो नहीं
Share:

आप सभी को बता दें कि हाथों की रेखाएं कई प्रकार की बातें बताई हैं. ऐसे में हाथ में खींची हुई आड़ी तिरछी रेखाओं के बीच ही एक रेखा आपकी हथेली में भी हो सकती हैं. कहते हैं, कि यह रेखा जिनकी भी हथेली में होती है उनका करोड़पति बनना तय होता है. जी हाँ, कहते हैं जिन लोगों के हाथ में भाग्यरेखा होती हैं, उन्हें यह रेखा अमीर बना देती हैं और हाथ में गुरु, शुक्र, बुध और चन्द्र पर्वत उठे हुए है तो हथेली में राज्यलक्ष्मी योग बन जाता हैं और ऐसे लोग अपनी किस्मत और मेहनत से खूब धन, घर और वाहन सुख प्राप्त कर लेते हैं.

कहा जाता है अगर आपकी हथेली में कही पर भी कछुए का चिन्ह बन रहा हैं, तो आपकी हथेली में अचानक धनवान बनने का योग हैं. ऐसा भी कहा जाता है कि अगर आपकी हथेली में कही पर स्वास्तिक का चिन्ह बन रहा हैं, तो आप बड़े ही भाग्यशाली व्यक्ति हैं. वहीं अगर समुद्रशास्त्र की माने तो ऐसे व्यक्ति जीवन में बड़े सफल और कामयाब होते जिनके हाथ में स्वास्तिक का निशाँ बनता है. ऐसा भी माना जाता है कि अगर किसी की हथेली में बुध पर्वत और मस्तिष्क रेखा पर जिनके सफेद तिल होता हैं, और भाग्यरेखा स्पष्ट, सीधी या पूरी तरह गायब हो तब करोड़पति योग बनता हैं. वहीं अगर हथेली में कोई भी पर्वत उभरा हुआ हो और साथ उस पर्वत पर काई रेखा साफ, स्पष्ट और बिना कटी हुई आ रही हैं, तो यह राजयोग का सूचक हैं.

कहते हैं ऐसे व्यक्ति अपनी योग्यता और परिश्रम से धनवान होते हैं और खूब पैसा कमाते हैं. वहीं भाग्यरेखा से निकलकर एक रेखा सीधी और स्पष्ट रूप से सूर्य पर्वत पर पहुंच रही हैं,तो यह सूचक हैं, इसका मतलब है कि आप भाग्ययोग लेकर पैदा हुए हैं और आपका भाग्य सबसे ऊपर है.

चुपचाप घर में इस जगह पर रख दें लौंग, घर में बहेगी पैसों की नदियाँ

अगर आपके घर की तरफ मुँह करके सोता है कुत्ता तो समझ जाइए यह इशारा

अगर मिल जाए इन तीनो में से कोई एक चीज़ तो रातो-रात बदल जाएगी आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -