बहुत ग्लैमरस है मराठी फिल्म जगत की यह एक्ट्रेस, करवाया नया फोटोशूट
बहुत ग्लैमरस है मराठी फिल्म जगत की यह एक्ट्रेस, करवाया नया फोटोशूट
Share:

वैसे तो मराठी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो बहुत ग्लैमरस हैं लेकिन एक्ट्रेस पल्लवी पाटिल को कोई मात नहीं दे सकता हैं. पल्ल्वी को आप सभी ने 'क्लासमेट्स', 'सेंटिमेंटल', 'सविता दामोदर परांजपे', 'बॉयज़ 2' और 'यू वॉट बी देट' जैसी फ़िल्मों में देखा होगा जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. उन्होंने 'गोंडाया अला रे' के ज़रिए वेबसीरीज की दुनिया में अपनी शुरुआत की है लेकिन उन्हें उनकी खूबसूरत फोटोज के कारण भी लोग खूब पसंद करते हैं.

अभिनेत्री पल्लवी सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती हैं और सभी को खूब पसंद आती हैं. आए दिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जिनकी तारीफों के पूल सभी बांधते हैं. फिलहाल उनकी इस फोटो से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह किसी के भी दिल को पागल कर सकता हैं. जी दरअसल हाल ही में पल्लवी ने अपने ग्लैमरस लुक का फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं इस फोटो में पल्लवी का अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया और फोटो पर लाइक और कमेंट की बरसात हो रही हैं.

आपको याद हो पल्लवी पाटिल ने 'गोंडी आला रे' वेब श्रृंखला में दामोदर चापेकर की पत्नी दुर्गाबाई चापेकर की बहादुर महिला की भूमिका निभाई थी और कुछ महीने पहले, पल्लवी ने विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर हैप्पी टूरिस्ट डे मनाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.

मराठी सिनेमा के हॉट कपल ने करवाया अंडरवॉटर फोटोशूट, तस्वीर हो रही वायरल

न्यूड होकर इस मराठी अभिनेत्री ने करवाया फोटोशूट, फैंस हुए पागल

एक्ट्रेस ने फैंस संग शेयर की अपने वजन कम करने की टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -