फिलिस्तीन ने संयुक्त राज्य अमेरिका सहायता की बहाली का किया स्वागत
फिलिस्तीन ने संयुक्त राज्य अमेरिका सहायता की बहाली का किया स्वागत
Share:

फिलिस्तीन ने शुक्रवार को वाशिंगटन की घोषणा का स्वागत किया कि यह वेस्ट बैंक और गाजा पट्टी को सहायता प्रदान करना जारी रखेगा। प्रधानमंत्री मोहम्मद शतयेह ने अमेरिका के इस कदम को अमेरिका-फिलिस्तीन संबंधों के पुनर्गठन की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताया। वॉशिंगटन ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "वॉशिंगटन का निर्णय अमेरिकी सरकार के साथ (फिलिस्तीनी) रिश्तों को फिर से लाने के लिए सही दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो ट्रम्प के व्हाइट हाउस में रुक गया था।"

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के प्रशासन के दौरान "फिलिस्तीनी मुद्दे पर उनके रुख के कारण" सहायता रोक दी गई थी, जो उन्होंने एक बयान में कहा, "अंतर्राष्ट्रीय वैधता के फैसले के विपरीत थे।" यह कहते हुए कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन फिलिस्तीनियों के लिए आर्थिक विकास और मानवीय सहायता के लिए सहायता कार्यक्रम बहाल कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि अमेरिका ने वेस्ट बैंक और गाजा में सबसे कमजोर समुदायों के लिए मानवीय सहायता में $ 15 मिलियन की घोषणा की।

25 मार्च को, संयुक्त राष्ट्र लिंडा थॉमस-ग्रीनफील्ड के लिए अमेरिका के स्थायी प्रतिनिधि ने घोषणा की कि वाशिंगटन फिलिस्तीनी लोगों के लिए सहायता कार्यक्रम फिर से शुरू कर रहा है, जिसकी शुरुआत वेस्ट बैंक और गाजा पट्टी में सबसे कमजोर समुदायों को आवंटित USD15 मिलियन अनुदान से हुई है। ग्रीनफील्ड ने यह भी कहा कि राष्ट्रपति जो बिडेन का प्रशासन "संचार के राजनयिक चैनलों को फिर से खोलने के लिए कदम उठाएगा जो पिछले प्रशासन के दौरान रुका हुआ था।"

जिम में जमकर पसीना निकाल रहे है फरहान, शेयर की वीडियो

फैंस के लिए बड़ी खबर, रणबीर कपूर ने दी कोरोना को मात

कृति सेनन की ग्लैमरस फोटो देख अमिताभ बच्चन ने कर डाला ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -