फैंस के लिए बड़ी खबर, रणबीर कपूर ने दी कोरोना को मात
फैंस के लिए बड़ी खबर, रणबीर कपूर ने दी कोरोना को मात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना के संक्रमण से स्वस्थ हो गए हैं और फिलहाल ठीक हैं। रणबीर के चाचा अभिनेता रणधीर कपूर ने गुरुवार को यह सूचना दी। रणबीर की मां और अभिनेत्री नीतू कपूर ने 9 मार्च को यह सूचना दी थी कि 38 वर्षीय अभिनेता की कोविड वायरस जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई है और वह पृथक-वास में हैं।

रणधीर कपूर ने मीडिया- से कहा '' रणबीर अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। वह ठीक हैं। मैंने उनसे मुलाकात की है।'' साथ ही उन्होंने बोला कि उन्हें पता नहीं है कि रणबीर की कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट कब आई। रणबीर कपूर अपनी मूवी 'ब्रह्मास्त्र' पर आलिया भट्ट संग कार्य कर रहे थे तो वहीं आलिया इस प्रोजेक्ट के साथ ही संजय लीला भंसाली की मूवी 'गंगुबाई काठियावाड़ी' पर कार्य कर रही थी।

इस बीच खबर आई थी कि रणबीर कपूर और उनके मध्य संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव आए हैं। अब आखिरकार एक्टर ने इस बीमारी से जंग जीत ली है। सोशल मीडिया पर बीते दिनों रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो उनके साथ घर पर पूजा करती दिखाई दी थी। पिता ऋषि कपूर की 11वीं प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था जिसमें रणबीर ने बहन रिद्धिमा संग अपने पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की थी।

 

परेश रावल के बाद अब बॉलीवुड के फैशन डिजाइनर विक्रम हुए कोरोना संक्रमित

क्या आज भी जिन्दा है माइकल जैक्सन या फिर ये शख्स है उनका हमशक्ल, फोटो हुई वायरल

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दीया मिर्जा ने किया हैरान कर देने वाला ट्वीट, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -