सलमान की इस फिल्म से बॉलीवुड में हंगामा मचाने के लिए आ रही है पलक तिवारी

टीवी की पाॅपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाओं में आ चुकी है। बीते दिनों खबरें आईं थी कि पलक सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'कभी ईद कभी दिवाली' उर्फ 'भाईजान' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट कुछ और ही बता रही है।

खबर है कि सलमान खान की मूवी से पहले पलक के हाथ एक और बड़ी मूवी लग चुकी है। पलक  ठाकुर अनूप सिंह साथ मूवी 'रोमियोएस3' (RomeoS3) में नजर आने वाली है। मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा-'पलक तिवारी इन दोनों फिल्मों में अलग-अलग अवतार में दिखाई देने वाली है। पलक उन फिल्मों में काम करना चाहती हैं जिनमें उनकी परफोर्मेंस को महत्व भी दिया जाना चाहिए। मेकर्स 'रोमियोएस3' की रिलीज डेट फाइनल करने पर काम कर रहे हैं।' इस खबर के सामने आते ही अब पलक के फैंस बहुत उत्साहित हो गए हैं।' 

खबरों का कहना है कि ‘रोमियोएस3’ तमिल मूवी ‘एस3′ उर्फ ​​’सिंघम 3’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें सूर्या, अनुष्का शेट्टी और श्रुति हासन थे। वहीं गुड्डू धनोआ ने ‘एस 3’ के हिंदी रीमेक का निर्देशन भी किया है। ऐसे में ‘रोमियोएस3’ बनाने के उपरांत डायरेक्टर लगभग 15 वर्ष बाद हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी कर रहे हैं। गुड्डू धनोआ ने बाॅलीवुड में साल 2007 में आखिरी बार सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा स्टारर मूवी बिग ब्रदर बनाई थी।

रिलीज हुआ डार्लिंग्स का धमाकेदार टीजर, आलिया भट्ट ने खेला खतरनाक खेल

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार खुश दिखे राज कुंद्रा, पत्नी संग हैं वेकेशन पर

Video: बाथरूम में बैठकर शहनाज गिल ने दिया इंटरव्यू, देखकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -