रिलीज हुआ डार्लिंग्स का धमाकेदार टीजर, आलिया भट्ट ने खेला खतरनाक खेल
रिलीज हुआ डार्लिंग्स का धमाकेदार टीजर, आलिया भट्ट ने खेला खतरनाक खेल
Share:

आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर फिल्म डार्लिंग्स से डेब्यू करने जा रही हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और टीजर को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फिल्म में आलिया खुद मेन रोल में दिखेंगी। आप सभी को बता दें कि डार्लिंग्स में उनके साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और साउथ एक्टर रोशन मैथ्यू नजर आएंगे। जी हाँ और आप देख सकते हैं आलिया ने टीजर रिलीज कर कैप्शन में मजेदार सार्कास्म ऐड किया और लिखा है- 'यह सिर्फ एक मजाक (टीज) है डार्लिंग्स'। आपको यह भी जानकारी दे दें कि आलिया ने फिल्म की रिलीज डेट भी मेनशन की और बताया कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर देखकर आपको आनंद आ जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

जी दरअसल इस टीजर में सांप और बिच्छू की कहानी सुनाता है और आलिया का वॉइस ओवर टीजर को मजेदार सस्पेंस टच दे रहा है। इस फिल्म के टीजर को सिने लवर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जी हाँ और आलिया के टीजर रिलीज करते ही फैन्स के प्यार भरे कमेंट्स की भरमार लग गई। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के टीजर को देख सभी एक्साइटेड हो गए हैं। दूसरी तरफ सेलेब्स ने भी आलिया की फिल्म डार्लिंग्स के टीजर को मजेदार बताया और कमेंट कर अपनी उत्सुकता जाहिर की। टीजर को देख फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर ने लिखा- 'मैं इंतजार नहीं कर सकती'।

वहीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी टीजर को फैब कहा, और सोफी चौधरी ने भी तालियों की इमोजी कमेंट कर इस टीजर को बढ़िया बताया। टीजर में आलिया भट्ट को किसी से बात करते सुना जा सकता है। वीडियो में आलिया से कोई लड़का कहता है, 'इतना डार्क डार्क क्यों है इधर डार्लिंग्स?' आलिया जवाब देती हैं, 'अरे बोली तो थी न मैं कि डार्क है। अंडे लाए।' इसके बाद शख्स कहता है, 'डार्क है तो इतना हंस क्यों रहे दोनों मां-बेटी? बहुत सस्पेंस बढ़ रहा है।' आलिया जवाब देती हैं, 'इंतजार करो यार, मालूम पड़ जाएगा।' आप सभी को यह भी बता दें कि आलिया ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी Eternal Sunshine Productions के बैनर तले इसे बनाया है। जी हाँ और आलिया के साथ इस फिल्म को शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा आलिया पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी।

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार खुश दिखे राज कुंद्रा, पत्नी संग हैं वेकेशन पर

Video: बाथरूम में बैठकर शहनाज गिल ने दिया इंटरव्यू, देखकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

अब राम मंदिर पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री, ये बड़ी हस्ती आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -