पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पुतले को चप्पलों से पीटा
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पुतले को चप्पलों से पीटा
Share:

उज्जैन : सीमा पर देश के जवानों की बर्बतापूर्वक हत्या के विरोध में टाॅवर चौक पर गुरूवार शाम 7 बजे अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला दहन किया गया। जवानों की हत्या से आक्रोशित लोगों ने पुतला दहन से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तस्वीर पर चप्पलें बरसाई और भारत माता की जयकार के नारे लगाए। साथ ही कहा कि 56 इंच का सीना बोलने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग की है कि पाकिस्तान पर हमला करे, देश के लोग साथ है।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता मनीषसिंह चौहान ने कहा कि पाकिस्तान लगातार हरकत कर रहा है और हमारे जवानों के सिर काटकर ले जा रहे हैं। सिर काट के ले जाना नई घटना नहीं है। कश्मीर में सैनिकों पर पत्थर मारे जा रहे हैं ऐसे में देश के नेताओं की चुप्पी शर्मनाक है। मंत्री अपने बच्चों को जम्मू-कश्मीर में मिलेट्री में भेजे तब पता चलेगा कि देश के सैनिकों के परिवारों को रात में नींद क्यों नहीं आती।

मनीषसिंह चौहान के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार, प्रदेश मंत्री पं. रितेश गुरू, उपाध्यक्ष गौरक्षा न्यास सोनू यादव, जिलाध्यक्ष कृष्णा मालवीय, गौरक्षा न्यास उपाध्यक्ष हरि माली आदि ने प्रधानमंत्री के नाम माधवनगर थाना प्रभारी एमएस परमार को सौंपे ज्ञापन में प्रधानमंत्री से मांग की कि पाक सरकार की नापाक हरकतों का कठोरतापूर्वक जवाब दिया जाए, ताकि देशवासियों एवं सेना के मनोबल में वृध्दि हो सके। आंतरिक घाटी सुरक्षा एवं पाकिस्तान के द्वारा बाहर से फैलाये जा रहे आतंकवाद से बचने के लिए अब एक और सर्जिकल स्ट्राईक हो ही जाए।

कश्मीर में युवाओं को भड़का रहे विदेशी चैनल

उज्जैन-इंदौर संभाग का संयुक्त सद्भावना सम्मेलन 30 अप्रैल को इंदौर में

घाटी में हैं हिंसा के हालात, स्कूली विद्यार्थी कर रहे प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -