घाटी में हैं हिंसा के हालात, स्कूली विद्यार्थी कर रहे प्रदर्शन
घाटी में हैं हिंसा के हालात, स्कूली विद्यार्थी कर रहे प्रदर्शन
Share:

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर में तनाव और हिंसा के हालात पर विराम नहीं लग रहा है यहां पर छात्रों को पकड़े जाने को लेकर विरोध प्रदर्शन जोरों पर है। हालात ये है कि फिर से यहां के लोगों ने सोपोर में पुलिस के साथ विवाद किया। पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हुई। मिली जानकारी के अनुसार प्रदर्शन के दौरान सरकारी बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, डिग्री काॅलेज सोपोर और शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा प्रदर्शन में सहभागिता की गई। इस दौरान करीब 8 विद्यार्थी घायल हो गए।

प्रदर्शनकारियों को नियंत्रण में लेने के लिए पुलिस को आंसू गैस का सहारा लेना पड़ गया। हालांकि अभी भी सुरक्षाबल पर पथराव हो रहा है। सुरक्षाबल को बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है जिससे पत्थरबाजों को नियंत्रण में लिया जा सके। दरअसल पुलवामा और शोपियां में आतंकियों द्वारा बैंक लूटने, पुलिस के हथियार लूटने व पत्थरबाजी करने को लेकर कार्रवाई की।

दूसरी ओर पुलिस ने संयुक्त रूप से केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल और सेना के साथ आतंकियों को तलाशने का कार्य प्रारंभ कर दिया है। दरअसल सूचना मिली है कि घाटी में आतंकी सक्रिय हैं जिसके बाद सर्चिंग की जा रही है।

जम्मू-कश्मीर में तीन दिन के अंदर बैंक को लूटने का चौथा मामला आया सामने

LoC के पास फिर पनपे आतंकी शिविर, कश्मीर में अभी भी सक्रीय है 160 आतंकी

एफिल टावर से भी ऊँचा भारतीय रेलवे ब्रिज तोड़ेगा चीन का भी रिकार्ड

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -