पाकिस्तानी चायवाला अब फिल्मों में करेगा काम!
पाकिस्तानी चायवाला अब फिल्मों में करेगा काम!
Share:

पाकिस्तान का जो हॉट चायवाला अपनी खूबसूरती और नीली आँखों के कारण सोशल मीडिया पर हीरो बन गया था, अब वह फिल्मों में नज़र आएगा। इस्लामाबाद में चाय बेचने वाले अरशद खान के मैनेजर ने इस ख़बर की पुष्टि की है। गौरतलब है कि अक्टूबर 2016 में पाकिस्तानी हॉट चायवाला अरशद खान सोशल मीडिया पर छा गए थे। उनकी एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

ख़बरों के मुताबिक, अरशद खान के मैनेजर मलिक फहीम ने बताया कि खान ने एक फिल्म साइन की है। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू हो रही है। इस फिल्म की शूटिंग दुबई, लंदन और पाकिस्तान में होगी। 

फाहिम आगे बताते हैं कि जनवरी में 2017 में अरशद खान दुबई जाएंगे जहां वह फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।  वैसे, अरशद खान पहले ही दो म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुके हैं। वह पाकिस्तान के टॉप मॉडल्स के साथ एक ब्राइडल शो में रैंप पर कैटवॉक भी कर चुके हैं। 

बता दें, एक बार वायरल होने के बाद अरशद खान की तस्वीरों की भी कतार लग गई थी। टीवी चैनल्स उनका इंटरव्यू कर रहे थे और अखबार और वेबसाइट उनकी तस्वीरें छाप रहे थे। साथ ही  पाकिस्तान की टॉप ब्रैंड्स ने तभी उन्हें मॉडलिंग के ऑफर दिए थे लेकिन लोगों ने जब उनसे पूछा कि क्या वह फिल्मों में काम करना चाहेंगे तो खान ने इनकार कर दिया था।  

विराट-अनुष्का की सगाई की खबरें झूठी!

शाहिद और कंगना की तकरार बढ़ी, एक साथ नहीं करेंगे 'रंगून' का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -