पाकिस्तानी मौलाना तारीक जमील के बेटे असीम की गोली लगने से मौत ! हत्या या आत्महत्या ? जांच में जुटी पुलिस
पाकिस्तानी मौलाना तारीक जमील के बेटे असीम की गोली लगने से मौत ! हत्या या आत्महत्या ? जांच में जुटी पुलिस
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के जाने-माने इस्लामी विद्वान मौलाना तारिक जमील के बेटे असीम जमील का पंजाब के तलंबा में मौत हो गई, उनके परिवार ने इसकी पुष्टि की है। मौलाना तारिक जमील ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने बेटे की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि "आकस्मिक मौत" ने माहौल को शोकाकुल बना दिया है।

 

उन्होंने कहा कि, 'हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुखद अवसर पर अपनी दुआओं में हमें याद रखें। अल्लाह मेरे बेटे को स्वर्ग में ऊंचा स्थान दे।'' मियां चानून के DSP, सलीम मार्थ ने कहा कि मौलाना असीम जमील को सीने में गोली लगी और उन्हें गंभीर हालत में तलंबा ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि शव को स्वास्थ्य केंद्र से परिवार के घर ले जाया जा रहा है। पुलिस प्रवक्ता के एक बयान में कहा गया है कि पुलिस महानिरीक्षक डॉ उस्मान अनवर ने घटना का संज्ञान लिया और मुल्तान क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी से रिपोर्ट मांगी। पुलिस ने कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि उनकी मौत का कारण हत्या है या आत्महत्या।

उन्होंने कहा, "मौत का कारण सबूतों और फोरेंसिक रिपोर्ट के आलोक में निर्धारित किया जाना चाहिए।" उन्होंने बताया कि खानेवाल जिला पुलिस अधिकारी और अन्य वरिष्ठ कर्मी घटनास्थल पर मौजूद थे और सबूत एकत्र किए गए थे। पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के अध्यक्ष राजा परवेज अशरफ ने परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं और एकजुटता व्यक्त की, जबकि कार्यवाहक आंतरिक मंत्री सरफराज बुगती ने घटना पर खेद व्यक्त किया। PML-N के अध्यक्ष शहबाज शरीफ ने कहा, "हम सभी इस दुर्घटना पर आपका दुख साझा करते हैं।" उन्होंने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

जल-थल, आकाश ! तीनों मोर्चों से हमास के 450 ठिकानों पर इजराइल ने बोला हमला, गाज़ा में भीषण बमबारी

इजराइल विरोधी रैली निकाल रहे जमात-ए-इस्लामी के लोगों को पाकिस्तानी पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, भारत में खुलेआम भाषण दे रहा 'हमास' का आतंकी !

ये इजराइल का दूसरा स्वतंत्रता संग्राम, हमास के खिलाफ पीएम नेतन्याहू ने किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -