सो रही थी महिला और मुंह में घुस गया सांप, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
सो रही थी महिला और मुंह में घुस गया सांप, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
Share:

दुनियाभर में कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिसके बारे में जानकर ही लोगों के होश ही उड़ जाते हैं। हाल ही में भी ऐसा ही कुछ हुआ है। जी दरअसल इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस बार एक महिला के मुंह में ही एक सांप घुस गया। इस समय सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है, और इसको देखने के बाद यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी दरअसल, इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला गहरी नींद में सोई हुई थी, इसी दौरान उसके मुंह में एक बड़ा सा सांप घुस गया, जिसके बाद डॉक्टर ने कड़ी मशक्कत से उसे बाहर निकाला।

जी हाँ और सांप को महिला के मुंह से निकालने के बाद तो डॉक्टर भी डर गया कि कहीं वो उसे काट न ले। इस वीडियो में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि महिला बेहोश सी पड़ी हुई है और डॉक्टर ने उसके मुंह में एक लाइट वाली स्टिक डाली हुई है, जिसकी मदद से वो सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं उसके बाद धीरे-धीरे करके जब डॉक्टर ने सांप को महिला के मुंह से बाहर निकाला तो वह भी डर के मारे पीछे हट गए।

बकरी ने दिया इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म, वीडियो देखने वालों के उड़े होश

आप देख सकते हैं इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @FascinateFlix नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में बताया गया है कि जब महिला सो रही थी, तब उसके मुंह में चार फीट का सांप घुस गया, जिसे डॉक्टर ने बाहर निकाला। अब लोगों ने वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। किसी का कहना है यह जबरदस्त है तो किसी का कहना है यह मजेदार है।

65 साल की उम्र में महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म, वीडियो वायरल

फ्रिज में छुपा था विशाल कोबरा, देखते ही उड़े परिवार वालों के होश

गुरुग्राम में कुत्ते की अनोखी शादी से मचा बवाल, यूजर्स बोले- 'गलत है ये'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -