Video: विकेट लेने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने किया गला काटने का इशारा, जमकर हुए ट्रोल
Video: विकेट लेने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने किया गला काटने का इशारा, जमकर हुए ट्रोल
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट मैच में विकेट लेने या फिर शतक लगाने के बाद गेंदबाज-बल्लेबाज मैदान पर जश्न मनाते हुए नज़र आते हैं. किन्तु ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग में एक गेंदबाज के जश्न पर सवाल उठ रहे हैं. पाकिस्तानी खिलाड़ी हारिस रऊफ ने गुरुवार को विकेट लेने के बाद ‘गला-काटने’ जैसा इशारा किया, जिसपर अब हंगामा हो गया है और ट्विटर पर लोग हैरिस को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग में गुरुवार को मेलबर्न स्टार्स, सिडनी थंडर के बीच मैच हो रहा था. तब मेलबर्न स्टार्स की तरफ से खेलते हुए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने जब कोई भी विकेट लिया तब उन्हें बल्लेबाज की तरफ ‘गर्दन काटने’ वाला इशारा किया. जब वह इस किस्म का इशारा कर रहे थे, तब भले ही मैदान में शोर मच रहा हो. किन्तु, ट्विटर पर लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुना दी है और इस प्रकार के रिएक्शन की कड़ी आलोचना की है.

ऑस्ट्रेलिया के रग्बी खिलाड़ी रह चुके डैरल ब्रोमैन ने ट्विटर पर इस पर विरोध जताया है, उन्होंने लिखा कि, ‘पता नहीं विकेट लेने के बाद हैरिस रउफ के द्वारा गर्दन काटना जैसा कितना उचित है. वह एक शानदार बॉलर हैं, किन्तु विकेट लेने के बाद वाला जश्न सरासर गलत है. मेरे से कौन सहमत है?’ उनके अलावा भी कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी इस पर सवाल उठाए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि खेल में इस तरह गला काटने जैसा इशारा करना थोड़ा अजीब फील करवाता है. इसकी बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है.

 

इस खिलाड़ी के किक ने किया कमाल, उड़ गई सबके होश

जिस टीम से निकाले गए, अब उसी टीम के खिलाड़ियों को गेंदबाज़ी सिखाएंगे सोढ़ी

SAvENG: जल्द ही वापसी करेंगी इंग्लैंड की टीम, 3 जनवरी को दक्षिण के खिलाफ करेंगे वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -