बॉलीवुड में तेज हुई पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही देशभर के लोग आक्रोशित है और पाकिस्तान पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. इस हमले के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने भी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वालों का विरोध करना शुरू कर दिया है. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने हाल ही में इस बारे में कहा कि, 'एफडब्ल्यूआईसीई ने जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने का आवाह्न करने का निर्णय लिया है.'

अशोक पंडित ने आगे ये भी कहा कि, "एफडब्ल्यूआईसीई पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने की जिद करने वाले फिल्म निर्माताओं पर भी प्रतिबंध लगाएगा. हम इसकी आधिकारिक घोषणा कर रहे हैं. सीमापार से हमारे देश पर बार-बार हमले होने के बावजूद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने की जिद करने वाली संगीत कंपनियों को शर्म आनी चाहिए. चूंकि उन्हें कोई शर्म नहीं है तो हमें उन्हें पीछे हटने के लिए मजबूर करना होगा."

आपको बता दें पाकिस्तान द्वारा भारत पर हमला करने के बाद से ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम ना करने की कसम खाई है. साथ ही सलमान खान, अमिताभ बच्चन और दिलजीत दोसांझ ने शहीदों के परिवार को आर्थिक मदद भी की है.

इस मॉडल की टॉपलेस तस्वीरों ने मचाया तहलका

रामानंद सागर की पोती ने ब्रालेस होकर शेयर की अश्लील तस्वीरें

तैमूर अली खान को मिला नया दोस्त, मम्मी-पापा संग दिखे बेहद क्यूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -