'आतंकियों को पालती है पाकिस्तानी फ़ौज, ग़लतफ़हमी में न रहें..', मुसीबत में इमरान खान के मुंह से निकला सच !
'आतंकियों को पालती है पाकिस्तानी फ़ौज, ग़लतफ़हमी में न रहें..', मुसीबत में इमरान खान के मुंह से निकला सच !
Share:

इस्लामाबाद: 1947 में भारत से अलग होकर इस्लामी मुल्क बना पाकिस्तान इस समय चौतरफा मुसीबतों से घिरा हुआ है। आर्थिक तंगी, राजनितिक अस्थिरता और आतंकी हमलों के बीच अब पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें भी बढ़ती जा रहीं हैं। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) प्रमुख इमरान खान के खिलाफ पाक फ़ौज और सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है. सेना ने तो उन्हें दो विकल्प दे दिए हैं कि या तो इमरान देश छोड़कर चले जाएं या फिर जेल जाने के लिए तैयार रहे. 

ताजा घटनाक्रम में इमरान खान ने पाकिस्तानी सरकार और सेना को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि, 'वो इस गलतफहमी में न रहें कि मैं पीछे हट जाऊंगा.' इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से ही पड़ोसी मुल्क में अराजकता का माहौल बना हुआ है. इमरान ने कहा है कि, 'आज जो हो रहा है, वही 1971 में हुआ था. उस वक़्त चुनाव जीतने के बाद जिसको प्रधानमंत्री बनना चाहिए था, उसके खिलाफ एक नेता ने साजिश की और खुद पीएम की कुर्सी पर बैठ गया.' इमरान ने पाकिस्तानी सेना पर बड़ा इल्जाम लगाते हुए कहा कि सेना आतंकियों को नियंत्रित करती है, उन्हें पालती है. इसके साथ ही इमरान खान ने निष्पक्ष चुनाव कराने का भी अनुरोध किया है. इमरान का कहना है कि इसके अलावा कोई भी रास्ता पाकिस्तान में तबाही ला देगा.

पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए इमरान ने कहा कि, 'जब अवैध कार्यवाहक पंजाब सरकार ने ऐलान किया कि मेरे घर में 40 आतंकी छिपे हुए हैं. क्या उन्हें आतंकियों का नाम नहीं लेना चाहिए था?' पूर्व पीएम ने कहा कि ऐसा नहीं करने का कारण यह था कि वे अपने साथ 30-40 लोगों को लाने की प्लानिंग कर रहे थे और फिर मुझ पर आतंकवादियों को पनाह देने का इल्जाम लगा रहे थे, ठीक पिछली बार की तरह जब वे एक बख्तरबंद कार से मेरे घर में दाखिल हुए और फिर कलाश्निकोव और पेट्रोल बम लगाए.

इमरान ने आगे कहा कि, 'एक साल से एक पार्टी (PTI) को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है, मगर वो पार्टी और मजबूत हो गई है और लोग जुड़ते जा रहे हैं. पकड़ कर लोगों को जेल में डाल रहे हैं. घर में घुस रहे हैं. कभी हुआ है पाकिस्तान में? औरतों के बाल पकड़ रहे हैं. घसीट रहे हैं. कौम आपको सदा याद रखेगी. ये कोई गलतफहमी में न रहे कि प्रेशर के कारण पीछे हट जाउंगा. जिसके ऊपर 2 कातिलाना हमले हो चुके हैं वो पीछे नहीं हटेगा.'

नाथूराम गोडसे: बापू के हत्यारे का अंतिम बयान सुन क्यों रो पड़े थे लोग? सजा-ए-मौत देने वाले जज की आँखें भी हो गई थी नम

'मुस्लिम थे, इसलिए पाकिस्तान चुन लिया, दादा ने सबसे बड़ी गलती की..' अली ने तिरंगे के साथ फोटो डाल बयां किया दर्द

'इमरान खान के घर में छिपे हैं 30-40 आतंकी..', पकिस्तान में हड़कंप, सरकार ने PTI को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -