'इमरान खान के घर में छिपे हैं 30-40 आतंकी..', पकिस्तान में हड़कंप, सरकार ने PTI को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम
'इमरान खान के घर में छिपे हैं 30-40 आतंकी..', पकिस्तान में हड़कंप, सरकार ने PTI को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. अब पाकिस्तान स्थित पंजाब सरकार ने दावा किया है कि इमरान के जमान पार्क स्थित आवास में 30-40 आतंकी छिपे हुए हैं. इस बीच पंजाब की अंतरिम सरकार ने पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) को इमरान खान के लाहौर स्थित जमान पार्क आवास में शरण लेने वाले 30-40 आतंकवादियों को पुलिस को सौंपने के लिए 24 घंटे की मोहलत दी है.

रिपोर्ट के अनुसार, कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने लाहौर में एक प्रेस वार्ता में कहा कि, 'PTI को इन आतंकियों को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए अन्यथा कानून अपना काम करेगा.' उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को इन 'आतंकवादियों' की उपस्थिति के बारे में पता था क्योंकि उसके पास विश्वसनीय खुफिया रिपोर्टें थीं। मीर ने आगे कहा कि, 'जो खुफिया रिपोर्ट आई है, वह बेहद खतरनाक है.' उन्होंने कहा कि एजेंसियां ​​जियो-फेंसिंग के माध्यम से जमान पार्क में 'आतंकवादियों' के छिपे होने की पुष्टि करने में सक्षम रही हैं. मीर ने कहा कि, इमरान खान एक साल से सेना को निशाना बना रहे हैं. इसके साथ ही मीर ने PTI से कड़े शब्दों में कहा है कि 'आतंकवादियों' को पुलिस के हवाले कर दिया जाए. 

पाकिस्तान की पंजाब सरकार की तरफ से PTI के बड़े नेताओं और पंजाब के पूर्व मंत्री डॉ यास्मीन राशिद और मियां महमूदुर रशीद को 9 मई को जिन्ना हाउस हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है. बता दें कि एक PTI नेता इबाद फारूक ने ही अपने वीडियो बयान में बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि PTI नेता यास्मीन राशिद, मियां महमूदुर रशीद और अन्य ने लिबर्टी चौक पहुंचने के लिए कई पार्टी कार्यकर्ताओं को कॉल किया. 

अपनी ही दोस्त के चेहरे पर एसिड डालकर जला दिया चेहरा, हैरान कर देने वाली है वजह

भारी कंगाली के बीच पाकिस्तान ने 30 रुपए प्रति लीटर तक घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम

आखिर कैसे हुई थी विश्व दूरसंचार दिवस की शुरुआत, जानिए आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -