VIDEO: भारत की स्थिति देख पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने मांगी दुआ

May 06 2021 11:56 AM
VIDEO: भारत की स्थिति देख पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने मांगी दुआ

भारत में कोरोना संक्रमण का कहर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में आए दिन बढ़ते जा रहे आंकड़ों से हर कोई परेशान है। खबरों के अनुसार हर दिन लाखों लोग इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। भारत के साथ ही पाकिस्तान के लोग भी इस स्थिति को देखकर काफी दुख में हैं और भारत के लिए दुआएं मांग रहे हैं। अब हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर एक्टर अली जफर ने एक वीडियो मैसेज अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्टर भारत के लोगों के लिए प्राथना कर रहे हैं और सभी से ऐसा करने के लिए कह रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar)

अपने इस वीडियो मैसेज के दौरान अली जफर कहते हैं, ''हिंदुस्तान को लोगों, जिस मुश्किल और हालात से आप लोग गुजर रहे हैं उसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। यहां पाकिस्तान में भी लोग बहुत मुश्किल में हैं, परेशान हैं। लेकिन शायद यही मुश्किल घड़ियां होती हैं, जिसमें हम देखते हैं और सीखते हैं कि इंसानियत क्या है और इंसानियत से बढ़कर कुछ नहीं होता। इस मुश्किल वक्त और घड़ी में मैं हम पाकिस्तानी आपके साथ खड़े हैं। और आपके लिए दुआ कर रहे हैं। खुदा आपको स्वस्थ रखे। खुशहाली आए यही दुआ तमाम पाकिस्तानियों के लिए है। हम सब मिलकर दुआ करते हैं एक दूसरे के लिए। यही वक्त की जरूरत है।''

जी दरअसल अली जफर ने इस वीडियो के जरिए भारत के लोगों को संदेश देने की कोशिश की है कि इस मुश्किल घड़ी में पाकिस्तान भी आपके साथ खड़ा है। इस समय पकिस्तान के लोग भी आपके लिए दुआ कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे अली जफर बॉलीवुड की तमाम छोटी-बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह भारत में एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। अब बात करें कोरोना संक्रमण के बारे में तो बीते 24 घंटे में कोविड-19 के कुल 3 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। इस समय भी आंकड़ों में बढ़त ही बढ़त दिख रही है।

जल्द सामने आएगी बंगाल हिंसा की हकीकत, केंद्र सरकार ने जांच के लिए गठित की टीम

हो गया कन्फर्म, भारत में जल्द वापसी करेगा PUBG, लेकिन बदल जाएगा नाम

राहुल गांधी और प्रियंका ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अजित सिंह के निधन पर जताया शोक