राहुल गांधी और प्रियंका ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अजित सिंह के निधन पर जताया शोक
राहुल गांधी और प्रियंका ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अजित सिंह के निधन पर जताया शोक
Share:

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) प्रमुख चौधरी अजीत सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया, जो कोविड-19 के कारण निधन हो गया। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी ने लिखा, "चौधरी अजित सिंह की असामयिक मृत्यु की खबर से दुखी है। 

उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना।" हिंदी में अपने ट्वीट में, उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा, "लोकप्रिय नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री और किसानों के शुभचिंतक, चौधरी अजित सिंह के निधन की दुखद खबर मिली। जयंत के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।" चौधरी और रालोद के शुभचिंतक। भगवान चौधरी साहब को अपने निवास स्थान में जगह दें। " चौधरी अजीत सिंह को 20 अप्रैल को कोविड-19 का पता चला था। उन्होंने गुरुवार सुबह 82 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रमुख अजीत सिंह का गुरुवार सुबह कोविद का निधन हो गया। कोरोनोवायरस के सकारात्मक परीक्षण के बाद सिंह का गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। सिंह पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के पुत्र थे। उन्होंने कई सरकारों में केंद्रीय मंत्री के रूप में कार्य किया।

हो गया कन्फर्म, भारत में जल्द वापसी करेगा PUBG, लेकिन बदल जाएगा नाम

यूपी पंचायत चुनाव के निर्वाचित सदस्यों को धमका रही भाजपा - अखिलेश यादव

कपिल सिब्बल बोले- विधानसभा चुनावों में अपने शर्मनाक प्रदर्शन पर गौर करे कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -