नस्ली टिप्पणी पर पाकिस्तानी अभिनेता को सीरियल से निकाला
नस्ली टिप्पणी पर पाकिस्तानी अभिनेता को सीरियल से निकाला
Share:

लन्दन : पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अभिनेता मार्क अनवर को भारत के खिलाफ अभद्र, आपत्तिजनक टिप्पणी करना महंगा पड़ गया विवादास्पद टिप्पणी के लिए उन्हें टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित सीरियल 'कोरोनेशन स्ट्रीट' से निकाल दिया गया है. बता दें कि उरी हमले के बाद मार्क अनवर ने ट्विटर पर ने केवल भारत के खिलाफ जहर उगला बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ की भी आलोचना की थी.

मार्क ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की धमकी के बाद भारत में सक्रिय पाकिस्तानी कलाकारों को भी आड़े हाथों लिया. अनवर ने ट्विटर पर लिखा था पाकिस्तानी कलाकार क्यों भारत में काम करना चाहते हैं? क्या आपको पैसों से बहुत प्यार है?' अनवर ने पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों को प्रतिबंधित करने की भी वकालत की.

ट्वीट सार्वजनिक होते ही व्यापक पैमाने पर उसकी आलोचना शुरू हो गई. इसको देखते हुए अनवर को अपने दो सबसे ज्यादा विवादास्पद ट्वीट हटाने पड़े. उधर, आइटीवी के प्रवक्ता ने अनवर के रवैये पर हैरानी जताते हुए कहा कि अनवर की नस्ली और अस्वीकार्य टिप्पणी से हमलोग चकित हैं. अभिनेता से इस मसले पर बात की गई है. अब उनकी 'कोरोनेशन स्ट्रीट' में वापसी नहीं होगी.

सलमान ने पाकिस्तानी एक्टर्स का किया सपोर्ट, MNS को किया चैलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -