पाक ने फिर की नापाक हरकत, रिहायशी इलाकों में दागे गोले, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Feb 15 2020 02:16 PM
पाक ने फिर की नापाक हरकत, रिहायशी इलाकों में दागे गोले, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

श्रीनगर: पाकिस्तान की नापाक हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कठुआ जिला के हीरनगर सेकटर में पाक सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन कर भारतीय रिहायशी इलाकों को लक्ष्य बनाते हुए भारी फायरिंग शूरू कर दी। इस फायरिंग में कई मकानों को नुकसान होने की खबर है। हालांकि गनीमत रही कि इसमें किसी भी प्रकार का जान माल की हानि नहीं हुई है। 

वहीं, इंडियन आर्मी भी पाक की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इंडियन आर्मी की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में पाक चौकियों को काफी नुकसान पहुंचा है। सैन्य प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि गोलीबारी सुबह लगभग चार बजे शुरू हुई। पाक आर्मी ने एक साथ ही हीरानगर सेक्टर के शानटांडा, चकचंगा, गुज्जरचक्क गांवों पर भारी फायरिंग की। उनकी ओर से मोर्टार शैलिंग भी की गई जोकि लोगों की घरों की छतों व खेतों में आकर गिरे।

इस दौरान लोग भी डरे सहमे अपने आप को बचाने की कोशिश करते हुए जल्द ही बंकरों की पनाह में चले गए। जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी चौकियों को काफी क्षति पहुंची है। आपको बता दें कि दोनों तरफ से जारी फायरिंग सुबह 6 बजे तक जारी रही। BSF के जवान गांवों का दौरा कर लोगों को पहुंचे नुकसान व खेतों में गिरे मोर्टार का निरीक्षण कर रहे हैं। फिलाहल फायरिंग बंद है।

महाराष्ट्र में एक मई से लागू होगा NPR, सीएम ठाकरे के ऐलान के बाद क्या करेगी कांग्रेस और NCP ?

मोदी सरकार ने देश की जनता को दी बड़ी राहत, गैस सिलिंडर पर मिलने वाली सब्सिडी में किया इजाफा

काशी-महाकाल एक्सप्रेस के बाद अब IRCTC चलाएगा रामायण सर्किट ट्रेन, होंगी ये खासियत