पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक महिला की मौत
पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक महिला की मौत
Share:

श्रीनगर : पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है.वह देश की सरहद पर न केवल गोलीबारी कर रहा है, बल्कि आतंकियों को भारत में दाखिल कराने के लिए मदद भी कर रहा है. पाकिस्तान ने फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने राजौरी के पास नौशेरा सेक्टर में फायरिंग की. फायरिंग देर रात से ही जारी है. पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग में एक महिला की मौत होने का मामला सामने आया है. स्मरण रहे कि बुधवार को जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने सेना के एक लेफ्टिनेंट उमर फैयाज का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या के पहले फैयाज को बुरी तरह प्रताड़ित किया गया. फैयाज के शरीर में घाव के कई निशान मिले हैं. उमर फैयाज का शव शोपियां में मिला था. जम्मू के अखनूर में राजपुताना राइफल्स में तैनात फैयाज दिसंबर 2016 में ही सेना भर्ती हुआ था. पाकिस्तान की कारगुजारियों के किस्सों की लम्बी फेहरिस्त है.

बता दें कि इसके पूर्व कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान द्वारा बनाए गए बूबी ट्रैप में भारतीय सेना और बीएसएफ़ के जवान फंस गए और इसकी वजह से दो जवानों सेना के नायब सूबेदार परमजीत सिंह और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 200वीं बटालियन के एक हेड कांस्टेबल प्रेम सागर को अपनी जान गंवानी पड़ी. यही नहीं पाकिस्तान की सेना ने भारतीय सेना के शहीद हुए जवानों के शवों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया था.

यह भी देखें

PAK को अमेरिका की फटकार, भारत पर हमला किया तो वो शांत नहीं बैठेगा

पाकिस्तानी अधिकारी ने कुछ इस तरह लिया भारतीय एक्ट्रेस से बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -