पाक ने भारतीय चौकियों पर दागे मोर्टार, सेना ने दिया करारा जवाब
पाक ने भारतीय चौकियों पर दागे मोर्टार, सेना ने दिया करारा जवाब
Share:

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के पुंछ क्षेत्र की कृष्णा घाटी मेें सीज़फायर का उल्लंघन हुआ पाकिस्तान की सेना की ओर से की जाने वाली फायरिंग का भारतीय सैनिकोें ने जवाब दिया है। पाकिस्तान ने यहां पर स्वचलित हथियारों से गोलीबारी की और 120 एमएम के मोर्टार भारत की 4 चैकियों पर दागे। ऐसे में जवानों के लिए काफी मुश्किल हुई लेकिन जवानों ने साहस रखा और पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की। भारतीय सेना के प्रवक्ता ने सीज़फायर के उल्लंघन की बात कही।

यह फायरिंग शाम लगभग 8.30 बजे की गई। सेना द्वारा फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। शनिवार शाम पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने नियंत्रण रेखा के समीप मुजफ्फराबाद सेक्टर का निरीक्षण किया। पाकिस्तान की सेना के प्रमुख ने करीब 1 माह के दौरान तीसरा एलओसी दौरा किया।

जनरल बाजवा ने एलओसी पर सैनिकों से जब भेंट की थी तो उसके बाद भारतीय पोस्ट पर हमला हो गया था। भारतीय सैनिकों के शवों को क्षतविक्षत कर दिया गया था। पाकिस्तान के सैनिकों ने कहा था कि भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तान द्वारा किए गए हमले का जवाब दिया गया। गौरतलब है कि पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा ने जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजी करने वालों का समर्थन किया था।

आतंकी हमला करने दाखिल हुए 4 आतंकवादी, हाई अलर्ट जारी

कश्मीर मसले पर इंटरनेशनल कोर्ट आॅफ जस्टिस नहीं जा सकेगा पाकिस्तान

हालात सामान्य मगर लोगों की हो रही जांच, मांग रहे आईडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -