जम्मू कश्मीर के युवाओं में जहर भर रहा पाक, ख़ुफ़िया रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा
जम्मू कश्मीर के युवाओं में जहर भर रहा पाक, ख़ुफ़िया रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान हर बार अपना चरित्र दिखा ही देता है. पड़ोसी देश पाकिस्तान के लिए आतंकवाद एक गहना है.जिसका सबूत कई दफा खुद पाकिस्तानी हुक्मरान, वहां की सेना और पाक की इंटेलिजेंस एजेंसी ISI देती रहती है. इस बीच पाकिस्तान की नई प्लानिंग का  बड़ा खुलासा हुआ है. 

पाकिस्तान एक दफा फिर पुलवामा जैसी वारदात को अंजाम देना चाहता है. हमले के लिए कश्मीरी युवाओं का उपयोग किया जा रहा है. पाकिस्तान उच्चयोग ने 2017 से 399 युवाओं को वीजा देकर पाकिस्तान प्रशिक्षण के लिए भेजा. जिनमें से 218 कश्मीरी युवाओं की कोई जानकारी नहीं दी गई है. खुफिया सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि पड़ोसी देश और हिन्दुस्तान का सबसे बड़ा शत्रु पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर के युवाओं को अपने जाल में फंसा रहा है, ताकि 14 फरवरी 2019 को हुए पुलवामा हमले की तर्ज पर घाटी में और आतंकी वारदातों को अंजाम दिया जा सके.

पापिस्तान के आतंक चरित्र की दास्तान काफी लंबी है. आतंक को समर्थन देने वाले मुल्क पाकिस्तान का असल मकसद केवल और केवल दहशतगर्दी है. इसके लिए युवाओं को बाकायदा ट्रेनिंग दी जाती है, उन्हें हर तरह के हथियार, गोला-बारूद चलाने की ट्रेनिंग दी जाती है. पाकिस्तान बड़े पैमाने पर भारत में विशेष तौर से दिल्ली में बड़े आतंकी हमले की तैयारी कर रहा है.

ओलंपस ने बंद किया कैमरा बिजनेस, जानें क्या है वजह

सोने की कीमत में गिरावट जारी, वैश्विक बाजार में भी नजर आई सुस्ती

कोरोना का अंत साबित हो सकती है 'कोविफोर' दवा, बाजार में पहुंची पहली खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -