पाकिस्तान में कोरोना का बढ़ा कहर, 10 दिन के लिए बढ़ाया लॉक डाउन
पाकिस्तान में कोरोना का बढ़ा कहर, 10 दिन के लिए बढ़ाया लॉक डाउन
Share:

इस्लामाबाद: कोरोना वायरस संक्रमण की बढ़ती संख्या को रोकने के लिए पाकिस्तान ने तालाबंदी की घोषणा की। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान में अधिकारी 8 मई से अगले 10 दिनों के लिए देशव्यापी तालाबंदी कर रहे हैं। पाकिस्तान सरकार ने पहले 8 से 15. मई तक ईद की छुट्टियां घोषित कीं। अब अधिकारियों ने इन 10 दिनों के तालाबंदी के दौरान लोगों के अनावश्यक आवाजाही और किसी भी स्थान पर किसी भी तरह की सभा पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की घोषणा की।

एनसीओसी का हवाला देते हुए बताया कि राष्ट्र ने कोरोनोवायरस से 120 और मौतों की सूचना दी, शनिवार को राष्ट्रीय मृत्यु टोल से 18797 हो गई। दर्ज किए गए संक्रमण के साथ लगभग 4109 अधिक सक्रिय मामलों को दर्ज किया गया, जिससे देशभर में कुल केसलोद बढ़कर 854240 हो गया। पाकिस्तान के संक्रामक रोगों के चिकित्सक डॉ फैसल सुल्तान ने आगाह किया है कि कोविड-19 मामलों में फिर से वृद्धि हो सकती है। 

स्थिति पर अंकुश लगाने के लिए इस 'महत्वपूर्ण अवधि' में सावधानी बरतने की जरूरत है जब हम रमजान के महीने के आखिरी दिनों को देख रहे हैं जबकि ईद तेजी से आ रही है। पीएम इमरान खान के लिए पाकिस्तान के विशेष सहायक हीथ डॉ। फैसल ने यह भी कहा कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस की तीसरी लहर में कुछ 'स्थिरता के प्रारंभिक संकेत' थे।

यूपी में एक हफ्ते के लिए और बढ़ा लॉकडाउन, रहेंगी ये पाबंदियां

मदर्स डे पर करीना कपूर ने फैंस को दिया खास तोहफा, शेयर की अपने छोटे बेटे की तस्वीर

कोरोना के उपचार में कारगर है ऊंट की एंटीबॉडी, नई रिसर्च से उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -