हक्कानी के खिलाफ कार्रवाई करें, वरना एक भी डाॅलर नहीं
हक्कानी के खिलाफ कार्रवाई करें, वरना एक भी डाॅलर नहीं
Share:

वाॅशिंगटन :  यूं भले ही पाकिस्तान अमेरिका को अभी भी अपना दोस्त मानता हो या फिर उसे इस बात का भरोसा है कि अमेरिका से आर्थिक सहयोग मिलता रहेगा, लेकिन आतंकवादी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिये अब अमेरिका ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा रूख अपना लिया है।

अमेरिका ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है कि यदि उसके द्वारा हक्कानी आतंकी संगठन के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है तो अमेरिकी करदाताओं से एक भी डाॅलर नहीं मिलना चाहिये। अमेरिका के एक वरिष्ठ सांसद और हाउस फाॅरेन अफेयर्स सब कमेटी के अध्यक्ष टेड पो ने कहा है कि पाकिस्तान न केवल हक्कानी जैसे खतरनाक आतंकी संगठन को पनाह दे रहा है वहीं बार-बार चेतावनी देने के बाद भी पाकिस्तान हक्कानी समेत किसी भी आतंकी संगठन के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहा है।

अमेरिकी सांसद ने कहा है कि हक्कानी के खिलाफ जब तक पाकिस्तान कार्रवाई नहीं करता उसे न तो विदेशी सहयोग मिलना चाहिये और न ही अन्य तरह का सहयोग देने की जरूरत है। अमेरिकी सांसद का आरोप है कि पाकिस्तान ने आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई करने के नाम पर अमेरिका से आर्थिक मदद प्राप्त की है, बावजूद इसके पाकिस्तान ने हक्कानी नेटवर्क के नेताओं को अभी तक गिरफ्तार करने की कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया है।

आतंकवाद के मुद्दे पर घिरे पाकिस्तान ने गाया पुराना राग

पाकिस्तान की हरकतों पर नौसेना की पैनी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -