'किसान आंदोलन से ध्यान भटकाने को सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है भारत...' पाक को फिर लगा डर
'किसान आंदोलन से ध्यान भटकाने को सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है भारत...' पाक को फिर लगा डर
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान को एक बार फिर भारत द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने का डर सता रहा है। दरअसल, पाकिस्तान के प्रमुख अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून का कहना है कि खुफिया एजेंसियों से ऐसे इनपुट मिले हैं कि दिल्ली में जारी किसान आंदोलन से ध्यान भटकाने के लिए भारत हम पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है। अखबार ने सेना के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि स्ट्राइक की आशंका की वजह से पाकिस्तान ने भारत से लगी सरहदों पर सैनिकों को चौकन्ना रहने को कहा है। 

पाकिस्तानी अखबार में लिखा है कि, 'भारत की हिंदुत्ववादी नरेंद्र मोदी सरकार देश में जारी विरोध-प्रदर्शनों को कमजोर करने के लिए कुछ भी कर सकती है। भारत यह भी नहीं चाहता है कि सिख किसानों की अगुवाई में हो रहे आंदोलन से खालिस्तानी आंदोलन को हवा मिले। कई विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि LOC और भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर पाकिस्तानी सैनिकों को हाई अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है ताकि भारत के किसी भी तरह की गुस्ताखी को जवाब दिया जा सके।'

पाकिस्तान के अखबार जियो न्यूज ने भी इस खबर को छापा है। जियो न्यूज ने लिखा है कि पाकिस्तान ने भारत के किसी फ्लैग ऑपरेशन या सर्जिकल स्ट्राइक की आशंका के कारण सेना को हाई अलर्ट पर रखा है। अखबार का कहना है कि भारत अपनी आंतरिक और बाहरी समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है।

जो बिडेन ने दिया 100 दिनों में 100 मिलियन शॉट्स का आश्वासन

70 कम आय वाले देशों में अगले साल लगाया जाएगा कोरोना का टिका

मानव अधिकार दिवस पर जानिए अपने कुछ खास अधिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -