जो बिडेन ने दिया 100 दिनों में 100 मिलियन शॉट्स का आश्वासन
जो बिडेन ने दिया 100 दिनों में 100 मिलियन शॉट्स का आश्वासन
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने मंगलवार को व्हाइट हाउस में अपने पहले 100 दिनों में आश्वासन देने का वादा किया कि व्हाइट हाउस में अपने पहले 100 दिनों के दौरान अमेरिकियों को 100 मीटर कोरोनावायरस टीकाकरण किया जाएगा। डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन ने मंगलवार को अपनी नई हेल्थकेयर टीम की शुरुआत की और ट्रम्प प्रशासन के प्रयासों के साथ तेजी से विपरीत कॉरोनोवायरस महामारी को हराने के लिए एक आक्रामक योजना का स्केच बनाया।

जो बिडेन, अपने गृहनगर विलिंगटन में, डेलावेयर ने वैज्ञानिकों और डॉक्टरों की टीम का परिचय दिया, जिसके लिए वह राष्ट्र का मार्गदर्शन करने के लिए एकत्रित हुए, जिसके बारे में माना जाता है कि यह सार्वजनिक स्वास्थ्य संकट का अंतिम चरण है, जिसने लगभग 284,000 अमेरिकी लोगों की जान ले ली है और यह सबसे बुरे लोगों में से एक है। घटना में बिडेन ने कार्यालय में अपने पहले तीन महीनों के लिए अपनी प्राथमिकताओं को रेखांकित किया, जिसमें "पहले 100 दिनों में 100 मी शॉट्स" को वितरित करने की प्रतिबद्धता भी शामिल थी, सभी अमेरिकियों के लिए उस अवधि के दौरान मास्क पहनने के लिए एक वायरस और एक एन को रोकने के लिए याचिका है।

बिडेन ने कहा, हमारे सामूहिक दर्द से बाहर, हम एक सामूहिक उद्देश्य खोजने जा रहे हैं उस अवधि में जहां कोरोना दावा करता है कि प्रति दिन 2,200 मौतों का औसत है। "महामारी को नियंत्रित करने, जीवन बचाने और एक राष्ट्र के रूप में चंगा करने के लिए।" बिडेन ने कांग्रेस को एक कोरोनोवायरस आर्थिक राहत पैकेज पारित करने के लिए कहा जो टीकों के प्रशासन में मदद करेगा।

70 कम आय वाले देशों में अगले साल लगाया जाएगा कोरोना का टिका

जटिल बांध प्रणाली में पानी के नीचे वेनिस को सक्रिय करने में रहा विफल

इजरायल ने प्राप्त की फाइजर इंक कोरोनोवायरस के टीके की प्रारंभिक खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -