पाकिस्तान का नाम बदलकर कर दो आतंकिस्तान
पाकिस्तान का नाम बदलकर कर दो आतंकिस्तान
Share:

कोझिकोड : यहां आयोजित बीजेपी की राष्ट्र्रीय परिषद की बैठक में हिस्सा लेने आये पार्टी के प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने पाकिस्तान पर जमकर गुस्सा उगला। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद को बढ़ावा दिया है और पाकिस्तान की ही शह पर आतंकी भारत में घुसकर हमला बोलते है।

हुसैन का कहना है कि पाकिस्तान का नाम बदलकर आतंकिस्तान कर देना चाहिये। मालूम हो कि कोझिकोड में बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की तीन दिनी बैठक शुक्रवार से शुरू हुई है। इसमें पाकिस्तान और आतंकवाद के साथ ही अन्य कई प्रमुख मामलों में विचार मंथन किया जायेगा। बैठक में हिस्सा लेने आये बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर का सपना देखना बंद कर दें।

मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को अपने यहां की समस्या नहीं दिखती है, लेकिन वह भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने से बाज नहीं आता। हुसैन ने यह भी कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा देकर अपनी जमीन का इस्तेमाल आतंकियों को करने देता है,

इसलिये पाकिस्तान का नाम ही बदलकर आतंकिस्तान कर देना चाहिये। बीजेपी प्रवक्ता ने यह भी कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ आतंकी बुरहान वानी को शांति दूत बताते है और भारतीय सेना की आलोचना करते है, लेकिन उन्हें यह समझ लेना चाहिये कि भारत आतंकवाद को अपने यहां पनपने नहीं देगा।

पाकिस्तान पर उफना अफगान, बेरहम पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -