पाकिस्तान: होटल में खड़ी कार में अचानक हुआ ब्लास्ट, 4 की मौत, 11 घायल
पाकिस्तान: होटल में खड़ी कार में अचानक हुआ ब्लास्ट, 4 की मौत, 11 घायल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के क्वेटा शहर में उस समय हड़कंप का माहौल मच गया, जब एक कार में अचानक ब्लास्ट हो गया. इस विस्फोट में 4 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं लगभग 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा में बीती रात 11 बजे होटल की पार्किंग में खड़ी एक कार में अचानक ब्लास्ट हो गया.

बताया जा रहा है जिस होटल मे ये धमाका हुआ, उसी होटल में चीन के अधिकारी ठहरे हुए थे. वहीं, धामाका इंतना भीषण बताया जा रहा है कि आस-पास का इलाका पूरी तरह थर्रा उठा था. खबरों के अनुसार, धमाके के बाद घटनास्थल पर अफरा-तरफी का माहौल मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राइवेट अस्पताल भर्ती कराया तो वहीं, मृतकों के शव को कब्जे में लिया गया. वहीं, इस हादसे के बाद शहर के कई हिस्सों में भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है. बताया जा रहा है बीते दिनों हिंसा की कई वारदातें लगातार आ रही है.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, घटना के समय पार्किंग एरिया में बहुत लोग मौजूद थे. ये लोग होटल में किसी फंक्शन में शामिल होने के लिए आए थे. बताया जा रहा है कि इनमें कुछ विदेशी नागिरक भी शामिल थे. वहीं, पुलिस ने बताया कि घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. उनकी हालात को देखते हुए मृतकों की तादाद बढ़ सकती है.

RBI करेगा एक और बैंक का लाइसेंस रद्द, CEO ने ही किया फर्जीवाड़ा

सिख नेशनल कालेज कादियां में हो रही है फिल्म कली जोटा की शूटिंग

टाटा स्टील ने HSBC के साथ मिलकर निष्पादित किया ब्लॉकचेन-सक्षम व्यापार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -