सिख नेशनल कालेज कादियां में हो रही है फिल्म कली जोटा की शूटिंग

Apr 22 2021 08:55 AM
सिख नेशनल कालेज कादियां में हो रही है फिल्म कली जोटा की शूटिंग

बीते कुछ दिनों से सिख नेशनल कालेज कादियां में पंजाबी फिल्म कली जोटा की शूटिंग हो रही है। फिल्म की शूटिंग को देखने के लिए यहां के युवाओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। आप सभी को बता दें कि कली जोटा एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म की कहानी हरिंदर कौर ने लिखी है। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में मुख्य किरदार नीरू बाजवा और सतिंदर सरताज निभा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

वैसे यह पहली बार है कि जब सतिंदर सरताज नीरू बाजवा के साथ काम कर रहे हैं और दोनों ही स्टार्स एक दूजे के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म में वाकमी गब्बी भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। वैसे इस फिल्म को डायरेक्ट विजय कुमार अरोड़ा ने किया है। वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर सन्नी राज, वरुण अरोड़ा और संतोष सुभाष थाईट हैं। आप सभी को है यह भी बता दें कि इस फिल्म को नीरू बाजवा इंटरटेनमेंट, यू एंड आइ तथा वीएच इंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है।

अब नीरू बाजवा और सतिंदर सरताज की जोड़ी कितनी कामयाब होती है इसके बारे में फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा। सिख नेशनल कालेज कादियां को फिल्म में सिख नेशनल कालेज पटियाला दर्शाया जा रहा है जबकि पटियाला में इस नाम को कालेज मौजूद नहीं है। इस मामले में जब संबंधित फिल्म यूनिट के साथ बात की गई तो उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि, 'इस समय सभी शूटिंग में व्यस्त हैं। समय की कमी के चलते उन्हें यह भी पता नहीं है कि क्या इस फिल्म के सभी सीन कादियां में पूरे हो पाएंगे या नहीं या फिर शूटिंग का समय बढ़ा जाएगा। फिल्हाल यह शूटिंग 28 अप्रैल तक चलती रहेगी।' वैसे अभी फिल्म के रिलीज के बारे में भी कोई खास जानकारी हाथ नहीं लग पाई है।

कोरोना संक्रमित हुईं अर्शी खान, एयरपोर्ट पर फैन ने चूमा था हाथ

महाराष्ट्र में 1 मई तक के लिए लगा लॉकडाउन, बेवजह घूमने पर देना होगा 10 हजार का जुर्माना

हिना खान के पिता के निधन से दुखी हैं राखी सावंत, कहा- 'हम उनके साथ खड़े हैं'