पुलवामा हमला: भारत का आक्रोश देख दहशत में पाकिस्तान, कहा शांति को एक मौका दें

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी को "शांति का मौका देने" के लिए कहा और उन्हें आश्वासन दिया कि वह "अपने शब्दों पर अडिग रहेंगे और तुरंत कार्य करेंगे" यदि नई दिल्ली इस्लामाबाद को पुलवामा हमले पर "कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी" प्रदान करे।

बांग्लादेश में विमान हाईजैक करने की नाकाम कोशिश, सभी यात्री सुरक्षित

उल्लेखनीय है कि राजस्थान की एक रैली में पीएम मोदी के बयान के एक दिन बाद खान की यह टिप्पणी आई है, इमरान ने देश के पीएम बनने के बाद बधाई देने के दौरान पाकिस्तान के पीएम के साथ अपनी बातचीत का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने उनसे कहा था कि "हमें गरीबी और अशिक्षा के खिलाफ लड़ना चाहिए" और खान ने कहा है कि वे एक पठान के बेटे हैं "वे अपनी बातों पर अडिग रहेंगे"। इससे पहले पीएम मोदी ने कहा था कि आतंकवाद के खिलाफ पूरी दुनिया में आम सहमति है। हम आतंकवाद के अपराधियों को दंडित करने के लिए पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ रहे हैं। इस बार पूरा हिसाब किया जाएगा। यह एक बदला हुआ भारत है, यह दर्द बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमें आतंकवाद को कुचलने का तरीका मालूम है।

वेनेज़ुएला की सीमा पर भीषण संघर्ष, सेना की गोलियों में दो की मौत

इसके बाद पाकिस्तान के प्रधान मंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि, "पीएम इमरान खान अपने शब्दों के साथ खड़े हैं कि अगर भारत हमें कार्रवाई करने योग्य सबूत देता है, तो हम तुरंत कार्रवाई करेंगे।" खान ने अपने बयान में कहा है कि पीएम मोदी को "शांति को मौका देना चाहिए", 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद जारी अपने पहले बयान में, पाकिस्तानी प्रधान मंत्री इमरान खान ने कहा था कि अगर भारत, पाकिस्तान पर हमला करता है तो हम भी उसका करारा जवाब देंगे।

खबरें और भी:-

भारत की कार्यवाही से खौफ में पाकिस्तान, पाक सचिव बोले- ये मुंबई नहीं पुलवामा है

सऊदी अरब की राजकुमारी अमेरिका में पहली महिला राजदूत बनी

जैश मुख्यालय पर नियंत्रण की खबर गलत, पाक मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -