Video: 'तालिबान आएगा और वह कश्मीर जीतकर हमे दे देगा, इंशाल्लाह'
Video: 'तालिबान आएगा और वह कश्मीर जीतकर हमे दे देगा, इंशाल्लाह'
Share:

इस्लामाबाद: अफगानिस्तान में आतंकी संगठन तालिबान के कब्जे के बाद पाकिस्तान में बैठे कुछ लोगों को जैसे पंख लग गए हैं। हाल में पाक पीएम इमरान खान की पार्टी की नेता नीलम इरशाद शेख ने कहा है कि आने वाले वक़्त में तालिबान कश्मीर पर फतह करेगा और उसे पाकिस्तान को दे देगा। पाकिस्तान के एक प्राइवेट न्यूज चैनल पर तालिबान पर जारी एक डिबेट के दौरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की नेता नीलम इरशाद शेख ने कहा है कि तालिबान, पाकिस्तान के साथ है। वह आएगा और वो कश्मीर फतह कर पाकिस्तान को दे देगा।

 

अब नीलम इरशाद का यही बयान सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि पाकिस्तान गलतफहमी में जी रहा है, तो वहीं कुछ बता रहे हैं कि ऐसे ही पाकिस्तान के कश्मीर पर नापाक इरादे उजागर होते रहते हैं। PTI नेता के इस बयान के बाद शो होस्ट करने वाले एंकर ने कहा भी कि क्या इरशाद जानती हैं कि उन्होंने कहा क्या है या वो बस वॉट्सएप के मेसेज से पढ़कर ऐसी बातें कह रही हैं। एंकर ने बार-बार पूछा कि तालिबान, कश्मीर जीत कर पाकिस्तान को दे देगा, ये उन्हें किसने बताया? इस पर इरशाद ने कहा कि क्या वो देख नहीं पा रहे कि आज के वक़्त में पाकिस्तान की कितनी इज्जत हो रही है। इमरान खान की कितनी इज्जत हो रही है।

एंकर बार-बार चेतावनी देते हैं कि इरशाद शांत हो जाएँ। प्रोग्राम ऑन एयर जाएगा। इसे भारत के लोग भी देखेंगे। हालाँकि, इरशाद अपने कहे में सुधार करने के बजाय कहती हैं कि भारत ने जो पाकिस्तान के टुकड़े किए हुए हैं, वो इंशाल्लाह जुड़ जाएँगे। एंकर फिर पूछता है कि तालिबान की बात वो किस तरह लेकर आईं। किन्तु नीलम बार-बार दोहराती हैं कि पाकिस्तान की सेना के पास ताकत है और उनकी हुकूमत के पास ताकत है। तालिबान साथ देगा और उन्हें कश्मीर मिल जाएगा।

पोप फ्रांसिस ने हैती समेत बांग्लादेश की मदद के लिए व्यक्तिगत परेशानियों से लड़ने के लिए भेजा धन

'जीन्स पहनना इस्लाम का अपमान..', कहकर बीच सड़क पर लोगों को कोड़े मार रहा तालिबान

हार्दिक पांड्या ने खरीदी 5 करोड़ की घड़ी, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -