हार्दिक पांड्या ने खरीदी 5 करोड़ की घड़ी, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो
हार्दिक पांड्या ने खरीदी 5 करोड़ की घड़ी, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो
Share:

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार आल-राउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या को महंगी घड़ियों का बेहद शौक है और वो इस बारे में कई बार बता भी चुके हैं। हार्दिक के पास कई शानदार घड़ियों का कलेक्शन है और एक बार फिर से उन्होंने एक नई घड़ी खरीदी है, जिसका मूल्य 5 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। हार्दिक पांड्या श्रीलंका दौरे के बाद अब IPL 2021 के सेकंड फेज के लिए पूरी तरह से रेडी हैं जिसका आयोजन यूएई में 17 सितंबर से होने वाला है। IPL में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

 

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के पहले IPL में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कैसा रहता है, इस पर सबकी निगाहें रहेंगी, क्योंकि ICC के इस इवेंट के लिए हार्दिक को भारतीय टीम के लिए बेहद अहम खिलाड़ी माना जा रहा है। श्रीलंका दौरे पर हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वो लंबे समय से गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं। हालांकि श्रीलंका दौरे पर उन्होंने कुछ गेंदबाजी की थी, मगर कोई कमाल नहीं दिखा पाए थे। अपने कमर में हुई सर्जरी के बाद वो बहुत कम गेंदबाजी कर रहे हैं। अब उनका यही प्रयास रहेगा कि, वो टी20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह से फॉर्म में आ जाएं।

बहरहाल, फिलहाल हार्दिंक पाड्ंया अपनी घड़ी की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, साथ ही कीमती घड़ी की तस्वीर भी पोस्ट की थी। उन्होंने इस घड़ी को पांच करोड़ रुपये से भी अधिक में खरीदा है। इस स्टार ऑलराउंडर ने Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी खरीदी है, जिसका मूल्य 5 करोड़ रुपये से भी अधिक है। बता दें कि हार्दिक को महंगी घड़ियों के साथ-साथ लग्जरी गाड़ियों का भी बहुत शौक है।

भारत Vs इंग्लैंड: टीम इंडिया ने चला नया दांव, इंग्लैंड के विरुद्ध तीसरे टेस्ट में होंगे 2 बड़े परिवर्तन

विराट कोहली ने रचा इतिहास, एमएस धोनी को पीछे छोड़ हासिल किया ये बड़ा मुकाम

Ind Vs Eng: बाहर होंगे जडेजा ! जानिए तीसरे टेस्ट के लिए क्या हो सकती है प्लेइंग XI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -