'खतरों के खिलाड़ी' में भविष्य बताने वाला तोता लेकर पहुंची भारती सिंह

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर जिस शो का नाम है वह है स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9'. जी हाँ, इस शो में अब खतरों का लेवल लगातार बढ़ता जा रहा है और शो में आए दिन कुछ ऐसा हो रहा है कि जानकर आपको झटका लग रहा होगा. ऐसे में टिकट टू फिनाले के बाद शो के फाइनलिस्ट के नाम सबके सामने आ गए हैं जो पुनीत पाठक, शमिता शेट्टी, रिद्धिमा पंडित, एली गोनी, आदित्य नारायण और भारती सिंह रहे हैं. ऐसे में अब शो में कॉमेडी का तड़का लगाकार शो को और भी इंट्रेस्टिंग बनाया जा रहा है.

यहाँ देखिए वीडियो...

जी हाँ, हाल ही में शो में कॉमेडी का डोज देने के लिए भारती सिंह ने कुछ ऐसा किया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही के एपिसोड में भारती सिंह एक तोता लेकर पहुंची थी और उन्होंने इस तोते की मदद से कंटेस्टेंट की भविष्यवाणी की. आप देख सकते हैं भारती ने एली गोनी को सलाह दी कि अगर वो पानी को लेकर अपने डर को दूर कर लेते हैं, तो वो इस सीजन को जीत सकते हैं.

इसी के साथ उन्होंने रिद्धिमा को बकरी का दूध पिलाने को कहा और शमिता शेट्टी को पिछले सीजन के विजेता शांतनु माहेश्वरी के बाल का एक ताबीज दिया. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 9' का ये सीजन साल की शुरुआत से ही टीआरपी चार्ट में टॉप पोजिशन को बनाए हुए है और सभी को पसंद आ रहा है. इस शो में लगातार आजकल ट्विस्ट पर ट्विस्ट दिखा रहे हैं. अब शो का विनर जल्द सामने आने वाला है.

'दास्तान-ए-मोहब्बत...' के बंद होने पर अब खुली शाहीर शेख की जुबान, कह दी ऐसी बात

प्रेरणा से अनुराग को छीनने के लिए उसे सरेआम किश करेगी कोमोलिका

महिलाओं के बारे में कुछ इस तरह दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किए अपने विचार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -