आर्थिक परेशानी से जूझ रहा पाक..और लोग उड़ा रहे नॉट, भड़क उठा ये अभिनेता
आर्थिक परेशानी से जूझ रहा पाक..और लोग उड़ा रहे नॉट, भड़क उठा ये अभिनेता
Share:

पाकिस्तान इस वक़्त आर्थिक संकट से जूझ रहा है। लोग महंगाई की मार से परेशान हो चुके है। दूध से लेकर आटे तक, हर चीज के दाम आसमान छू रहे हैं। पाकिस्तान की बुरी स्थिति के बीच इस देश से ऐसा वीडियो भी सामने आ चुका है, जिसपर लॉलीवुड के फेमस अभिनेता ने दुख जताया है। 

समी खान का क्यों दुखा दिल?: पाकिस्तानी सिनेमा के जाने माने अभिनेता समी खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पाक की एक शादी का वीडियो शेयर किया है। वीडियो पाक के मंडी बहाउद्दीन का है, जहां एक विवाह में हवा में पैसे उड़ाए गए। शादी में नोटों की बरसात देखकर एक्टर समी खान को काफी दुख हुआ है, क्योंकि उनके देश में गरीब लोगों को महंगाई के चलते अपने परिवार का पेट भरने में भी मुश्किल भी होने लगी है और इसी देश में शादी में पैसों की बरसात भी की जाने लगी है।

समी खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी का वीडियो साझा करते हुए लिखा- ये वही मुल्क है, जहां एक गरीब आदमी अपने बच्चों के लिए आटे की लाइन में मर जाता है? बेहिसी की इंतिहा। अस्तगफिरुल्लाह (अपनी गलतियों की माफी मांगना)। 

लोगों ने जताई नाराजगी: समी खान ने अपनी पोस्ट में ऐसे लोगों पर प्रश्न उठाए हैं, जो किसी गरीब का पेट भरने के बजाए शादियों में नोटों की बरसात करते हैं। पाकिस्तानी शादी का ये वीडियो वाकई में परेशान कर रहे है। वायरल वीडियो पर लोग भी मायूसी भी जता रहे है। एक यूजर ने लिखा- कयामत बहुत करीब है। एक दूसरे यूजर ने उदास होते हुए लिखा- हम किस राह पर चल रहे हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा- अल्लाह का खौफ भी नहीं रहा लोगों में। गरीब एक रोटी के लिए मर रहा है और इन लोगों के पास इतना पैसा है कि लोगों को देने के बजाए फेंक रहे हैं।

 

कौन हैं एक्टर समी खान?: पाक  अभिनेता समी खान की बात करें तो उनका असली नाम मनसूर असलम खान नियाजी है, लेकिन प्रोफेशनली लोग उन्हें समी खान के नाम से भी पहचानते है। समी पाकिस्तानी सिनेमा के मशहूर अभिनेता में शुमार भी किया जा रहा है। उन्होंने अपना एक्टिंग करियर फिल्म सलाखें से शुरू किया था और इसके बाद वो कई टीवी शोज में नजर आ चुके है। 

यशोदा के बाद अब शकुंतला में दिखाई देगी सामंथा, रिलीज हुआ फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, अपनी कॉमेडी से हर किसी का दिल जीत चुके है सुरेश मेनन

नुसरत ने लेटे-लेटे मनाया अपना जन्मदिन...वायरल हो रही तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -